पी आर जयशंकर ने IIFCL के प्रबंध निदेशक का पदभार संभाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   17:34
पी आर जयशंकर ने  IIFCL के प्रबंध निदेशक का पदभार संभाला

आईआईएफसीएल ने एक बयान में कहा कि इससे पहले, वह (पी आर जयशंकर) नेशनल हाउसिंग बैंक (एनएचबी) के कार्यकारी निदेशक थे। बयान में कहा गया है कि उन्होंने शुक्रवार को इंफ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस फर्म की कमान संभाली। बयान में बताया गया कि यह नियुक्ति तीन साल की अवधि के लिए है।

नई दिल्ली। सरकारी स्वामित्व वाली इंडिया इंफ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस कंपनी लिमिटेड (आईआईएफसीएल) ने घोषणा की कि पी आर जयशंकर ने कंपनी के प्रबंध निदेशक का पदभार ग्रहण कर लिया है।    आईआईएफसीएल ने एक बयान में कहा कि इससे पहले, वह (पी आर जयशंकर) नेशनल हाउसिंग बैंक (एनएचबी) के कार्यकारी निदेशक थे। बयान में कहा गया है कि उन्होंने शुक्रवार को इंफ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस फर्म की कमान संभाली। बयान में बताया गया कि यह नियुक्ति तीन साल की अवधि के लिए है।

इसे भी पढ़ें: मारुति सुजुकी ने वारंटी, सर्विसिंग का समय जून अंत तक बढ़ाया

जुलाई 2017 से खाली पड़े इस पद को भरने में सरकार को लगभग तीन साल लग गए। इसमें कहा गया है कि जयशंकर का विकास बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र में 32 साल से अधिक का समृद्ध अनुभव है, जहां उन्होंने बुनियादी ढांचा,रहन वित्तपोषण और पूंजी बाजार क्षेत्रों में शीर्ष प्रबंधन और बोर्ड स्तर की भूमिका का निर्वाह किया है। उन्होंने भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) दिल्ली से प्रौद्योगिकी में मास्टर्स डिग्री (एम टेक) तथा प्रबंधन अध्ययन संकाय (एफएमएस) से एमबीए (वित्त) की डिग्री प्राप्त की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।