Swiggy के कर्मचारियों को बड़ी राहत, अब हफ्ते में सिर्फ चार दिन करेंगे काम

swiggy
Google common license
स्विगी के कर्मचारी किसी भी जगह से स्थायी रूप से काम कर सकेंगे।स्विगी ने कहा कि कंपनी की जरूरतों और कई प्रबंधकों तथा कर्मचारियों की प्रतिक्रिया के आधार पर कहीं से भी स्थायी तौर पर काम की अनुमति देने का निर्णय किया गया है।

नयी दिल्ली। ऑनलाइन खाना ऑर्डर तथा डिलिवरी सुविधा देने वाली कंपनी स्विगी अपने ज्यादातर कर्मचारियों को किसी भी स्थान से स्थायी रूप से काम करने की अनुमति देगी। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि वाणिज्यिक, केंद्रीय व्यावसायिक कार्य और प्रौद्योगिकी क्षेत्र से जुड़े कर्मचारी अपनी सुविधा अनुसार कहीं से भी काम करना जारी रख सकेंगे। इसमें कहा गया है कि कर्मचारी आपसी संबंधों को मजबूत करने के लिए तीन महीने में एक सप्ताह के लिए अपने मूल कार्यालय आएंगे। कंपनी ने कहा कि हालांकि, जो कर्मचारी साझेदार की भूमिका में हैं, उन्हें अपने मूल स्थानों से सप्ताह में कुछ दिन कार्यालय से काम करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: जुलाई में यात्री वाहनों की बिक्री मजबूत रहने की उम्मीद: रिपोर्ट

स्विगी ने कहा कि कंपनी की जरूरतों और कई प्रबंधकों तथा कर्मचारियों की प्रतिक्रिया के आधार पर कहीं से भी स्थायी तौर पर काम की अनुमति देने का निर्णय किया गया है। पिछले दो साल में यह बात साबित हुई है कि कर्मचारियों को उनकी सुविधा अनुसार काम करने की अनुमति से कार्यों में लचीलेपन के साथ उत्पादकता बढ़ी है। स्विगी के मानव संसाधन प्रमुख गिरीश मेनन ने कहा कि हमारा ध्यान कर्मचारियों को उनकी नौकरी की रूपरेखा के भीतर उनके कामकाज में लचीलापन उपलब्ध कराना है। फिलहाल कंपनी के कर्मचारियों की संख्या करीब 5,000 है। ये 27 राज्यों और चार केंद्र शासित प्रदेशों के 487 शहरों में काम कर रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़