म्यूजिक कंपनी Tips इंडस्ट्रीज ने फेसबुक के साथ किया वैश्विक लाइसेंसिंग समझौता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 28, 2020   14:01
म्यूजिक कंपनी Tips  इंडस्ट्रीज ने फेसबुक के साथ किया वैश्विक लाइसेंसिंग समझौता

टिप्स इंडस्ट्रीज और फेसबुक ने वैश्विक लाइसेंसिंग समझौता किया है।टिप्स इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक कुमार तौरानी ने कहा कि फेसबुक के साथ हुए समझौते से दुनिया भर में फेसबुक और इंस्टाग्राम के करोड़ों उपयोगकर्ता अपनी पोस्ट और वीडियो में टिप्स के संगीत को जोड़ सकेंगे।

नयी दिल्ली। संगीत क्षेत्र की कंपनी टिप्स इंडस्ट्रीज ने सोमवार को कहा कि उसने सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी फेसबुक के साथ अपने संगीत को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए एक वैश्विक लाइसेंस समझौता किया है। बयान में कहा गया कि इस समझौते के साथ ही फेसबुक और इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता अपने पोस्ट और स्टोरी में टिप्स के संगीत को जोड़ पाएंगे। टिप्स इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक कुमार तौरानी ने कहा कि फेसबुक के साथ हुए समझौते से दुनिया भर में फेसबुक और इंस्टाग्राम के करोड़ों उपयोगकर्ता अपनी पोस्ट और वीडियो में टिप्स के संगीत को जोड़ सकेंगे।

इसे भी पढ़ें: कोरोना कवच से लेकर कोरोना रक्षक जैसे बीमा उत्पादों को बढ़ावा देगा IRDAI

फेसबुक इंडिया के निदेशक और साझेदारी प्रमुख मनीष चोपड़ा ने कहा, ‘‘हम एक ऐसा पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जहां म्यूजिक वीडियो का आनंद लिया जा सकता है, क्योंकि इससे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर जुड़ाव और अभिव्यक्ति बढ़ती है। हम अपने संगीत संग्रह को लगातार बढ़ा रहे हैं और टिप्स के साथ साझेदारी से 90 के दशक के सबसे बेहतरीन संगीत के साथ हमारी पेशकश और मजबूत होगी।’’ इस साल की शुरुआत में सारेगामा इंडिया लिमिटेड ने संगीत लाइसेंस देने के लिए फेसबुक के साथ वैश्विक समझौता किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।