उज्ज्वल कांति भट्टाचार्य ने NTPC के परियोजना निदेशक का संभाला पदभार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 28, 2020   17:47
उज्ज्वल कांति भट्टाचार्य ने NTPC के परियोजना निदेशक का संभाला पदभार

उज्ज्वल कांति भट्टाचार्य ने एनटीपीसी के परियोजना निदेशक का पद संभाला।बयान में कहा गया है कि भट्टाचार्य 1984 में एनटीपीसी से इंजीनियरिंग कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में जुड़े थे। शुरुआत में उनकी नियुक्ति एनटीपीसी, कोरबा में हुई थी। भट्टाचार्य जादवपुर विश्वविद्यालय, कोलकाता से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में स्नातक हैं।

नयी दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की बिजली कंपनी एनटीपीसी ने उज्ज्वल कांति भट्टाचार्य को निदेशक (परियोजना) नियुक्त किया है। भट्टाचार्य ने पद संभाल लिया है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘‘एनटीपीसी के निदेशक (परियोजना) के रूप में नियुक्ति से पहले भट्टाचार्य बांग्लादेश इंडिया फ्रेंडशिप पावर कंपनी लि. के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) तथा एनटीपीसी के कार्यकारी निदेशक (अंतरराष्ट्रीय कारोबार विकास) और कार्यकारी निदेशक (परियोजना) के पद पर काम कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: इंफोसिस ने जेनेसिस के साथ पांच साल के लिए समझौता किया

बयान में कहा गया है कि भट्टाचार्य 1984 में एनटीपीसी से इंजीनियरिंग कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में जुड़े थे। शुरुआत में उनकी नियुक्ति एनटीपीसी, कोरबा में हुई थी। भट्टाचार्य जादवपुर विश्वविद्यालय, कोलकाता से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में स्नातक हैं। उन्होंने एमडीआई, गुड़गांव से प्रबंधन में पीजी डिप्लोमा भी किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।