विस्ट्रॉन की आईफोन फैक्ट्री 20 दिन में हो जाएगी चालू, 12 दिसंबर को हुई थी तोड़फोड़

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 28, 2020   15:39
विस्ट्रॉन की आईफोन फैक्ट्री 20 दिन में हो जाएगी चालू, 12 दिसंबर को हुई थी तोड़फोड़

विस्ट्रॉन कॉर्प के अधिकारियों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए हेब्बर ने कहा कि मैंने कंपनी के अधिकारियों से बात की है और उन्होंने संकेत दिया है कि अगले 20 दिनों में फैक्ट्री चालू हो जाएगी।

कोलार। कर्नाटक के श्रम मंत्री शिवराम हेब्बर ने रविवार को भरोसा जताया कि कोलार में ताइवान की कंपनी विस्ट्रॉन कॉरपोरेशन की आईफोन निर्माण सुविधा पूरी तरह से चालू हो जाएगी और अगले 20 दिनों में उत्पादन के लिए तैयार हो जाएगी। विस्ट्रॉन कॉर्प के अधिकारियों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए हेब्बर ने कहा कि मैंने कंपनी के अधिकारियों से बात की है और उन्होंने संकेत दिया है कि अगले 20 दिनों में फैक्ट्री चालू हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें: कमर्शियल वाहनों की बिक्री सामान्य होने में लग सकता है उम्मीद से अधिक समय

कोलार जिले के नरसापुरा स्थित विस्ट्रॉन की विनिर्माण इकाई में मजदूरों ने वेतन और ओवरटाइम के भुगतान में कथित देरी को लेकर 12 दिसंबर को तोड़फोड़ कर दी थी। विस्ट्रॉन ने शुरू में 437.7 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया था लेकिन बाद में कहा कि नुकसान लगभग 50 करोड़ रुपये तक हुआ है। मंत्री महोदय ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में पूरा ब्यौरा नहीं मिल सका क्योंकि कारखाने के वरिष्ठ अधिकारी उपलब्ध नहीं थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।