BCCI ने आईपीएल के शुरुआत में टोक्यो ओलंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 26, 2022   21:26
BCCI ने आईपीएल के शुरुआत में टोक्यो ओलंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित किया

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरूआती मैच से पहले तोक्यो ओलंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित किया जिसमें स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा भी शामिल थे।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरूआती मैच से पहले तोक्यो ओलंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित किया जिसमें स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा भी शामिल थे। बीसीसीआई ने चोपड़ा को एक करोड़ रूपये का चेक देकर सम्मानित किया जबकि तोक्यो खेलों की कांस्य पदक विजेता लवलीना बोरगोहेन को उनकी उपलब्धि के लिये 25 लाख रूपये का चेक दिया गया।

इसे भी पढ़ें: टीम के अंदर अब भी नेतृत्वकर्ता हो सकता हूं, सफलता की ओर आगे बढ़ा सकता हूं: कोहली

पुरूष हॉकी टीम को संयुक्त रूप से एक करोड़ रूपये का चेक दिया गया जिसने तोक्यो में ऐतिहासिक कांस्य पदक जीता था। कप्तान मनप्रीत सिंह ने बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली से यह पदक प्राप्त किया और इस मौके पर बोर्ड सचिव जय शाह भी मौजूद थे। बीसीसीआई ने पहले तोक्यो ओलंपिक के पदक विजेताओं के लिये नकद पुरस्कार की घोषणा की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।