राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया पोस्ट से नाराज हुए कप्तान संजू सैमसन, फ्रेंचाइजी ने पूरी टीम को जोब से निकाला

राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया पोस्ट से नाराज हुए कप्तान संजू सैमसन, फ्रेंचाइजी ने पूरी टीम को जोब से निकाला

आइपीएल 2022 का आगाज हो चुका हैं, जैसा की भारत में फैंस आइपीएल के सीजन को एक इवेंट की तरह मनाते हैं, और अपनी-अपनी टीम के लिए भर-भर कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। सोशल मीडिया पर कौन अच्छा खेला- कौन बेकार सब कुछ लगभग महीने भर ट्रेंड होता है।

IPL 2022: आइपीएल 2022 का आगाज हो चुका हैं, जैसा की भारत में फैंस आइपीएल के सीजन को एक इवेंट की तरह मनाते हैं, और अपनी-अपनी टीम के लिए भर-भर कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। सोशल मीडिया पर कौन अच्छा खेला- कौन बेकार सब कुछ लगभग महीने भर ट्रेंड होता है। अपनी फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आइपीएल की टीमें भी सोशल मीडिया पर खूब मीम और जोक शेयर करते हैं। अपनी टीम के खिलाड़ियों से जुड़ी काफी पोस्ट शेयर करते हैं। एक ऐसा ही मीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने कप्तान संजू सैमसन को लेकर शेयर किया लेकिन संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स का ये मजाक अच्छा नहीं लगा और उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्विटर पेज को अनफॉलो कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: हूती विद्रोहियों ने सऊदी अरब के तेल डिपो पर किया रॉकेट हमला, जलकर राख हुआ सबकुछ

 

संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स की पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- दोस्तों के लिए ऐसी पोस्ट अच्छी होती होंगी लेकिन राजस्थान रॉयल्स को ऑफिशियल होना चाहिए। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन फ्रेंचाइजी के एक ट्वीट से चिढ़ गए और इसके परिणामस्वरूप कप्तान ने राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्विटर पेज को अनफॉलो कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: BJP का चिंतन शिविर हुआ शुरू, फिर शुरू होगी मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना

 

राजस्थान रॉयल्स ने इस हरकत के बाद पूरा अपनी पूरी सोशल मीडिया टीम को हटा दिया और नयी टीम बनाने का ऐलान कर दिया। आरआर के कप्तान से जुड़ी ऐसी पोस्ट करने से टीम के अधिकारी भी काफी नराज दिखे और उन्होंने पूरी टीम को हटा दिया। सैमसन द्वारा अपनी नाराजगी व्यक्त करने के बाद, फ्रैंचाइज़ी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक आधिकारिक घोषणा पोस्ट की जिसमें उसने उल्लेख किया कि वह अपनी डिजिटल रणनीति पर फिर से विचार करेगी और जल्द ही एक नई सोशल मीडिया टीम नियुक्त करेगी।

बयान में कहा गया कि आज की घटनाओं के आलोक में, हम सोशल मीडिया पर अपने दृष्टिकोण और टीम में बदलाव करेंगे। पहले गेम से पहले टीम के भीतर सब कुछ ठीक है क्योंकि लड़के SRH के लिए तैयारी करते हैं। प्रबंधन हमारी समग्र डिजिटल रणनीति पर फिर से विचार करेगा और एक नियुक्त करेगा। नई टीम आने वाले समय में। हमें एहसास है कि यह आईपीएल का मौसम है और प्रशंसक चाहते हैं कि खाता नियमित रूप से अपडेट हो। हम अंतरिम में अस्थायी समाधान ढूंढेंगे।

 

 सैमसन को आईपीएल 2022 रिटेंशन खिलाड़ियों की सूची में इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर और भारतीय युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल के साथ बरकरार रखा गया था। सैमसन ने आईपीएल 2021 से पहले फ्रैंचाइज़ी द्वारा जारी किए जाने के बाद स्टीव स्मिथ से कप्तानी की बागडोर संभाली। सैमसन ने आईपीएल में अपनी कप्तानी की शानदार शुरुआत नहीं की क्योंकि आरआर 14 लीग चरण में पांच जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर रहा। सैमसन पूर्व कप्तान अजिंक्य रहाणे (3098) के बाद 95 पारियों में 2583 रन के साथ राजस्थान रॉयल्स के दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।