CSK कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने रुतुराज गायकवाड़ को बताया ‘अच्छा खिलाड़ी’, की जमकर तारीफ

CSK कोच स्टीफन फ्लेमिंग
चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने गायकवाड़ की जमकर प्रशंसा की जिन्होंने टीम की जीत में 72 रन का योगदान दिया। उन्होंने वह जोश और जज्बा दिखाया जो कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने युवा खिलाड़ियों में नहीं देख पाये थे।

दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को ‘अच्छा खिलाड़ी’ करार देते हुए कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद मिल रही जीत मिश्रित भावनाएं पैदा कर रही हैं। चेन्नई ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हराकर उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका दिया। तीन बार का चैंपियन चेन्नई शुरू में खराब प्रदर्शन के कारण पहले ही नाकआउट की दौड़ से बाहर हो चुका है। फ्लेमिंग ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘वास्तव में मिश्रित भावनाएं हैं। जब आप प्रतियोगिता से बाहर हो जाते हो तो आप पर किसी तरह का दबाव नहीं होता है। आप यह सब देखकर निश्चित तौर पर निराश होते है लेकिन तब भी जीत से खुशी मिलती है। ’’ फ्लेमिंग ने गायकवाड़ की जमकर प्रशंसा की जिन्होंने टीम की जीत में 72 रन का योगदान दिया। उन्होंने वह जोश और जज्बा दिखाया जो कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने युवा खिलाड़ियों में नहीं देख पाये थे।

इसे भी पढ़ें: जिंबाब्वे के खिलाफ क्लीन स्वीप करना चाहते हैं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम

फ्लेमिंग ने कहा, ‘‘उसने पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया। हमें खुशी है कि उसने मौके का फायदा उठाया। उसने कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण मौके गंवाये थे। वह सत्र पूर्व अभ्यास में भाग नहीं ले पाया। वह चार-पांच सप्ताह पृथकवास में रहकर लौटा। हमें खुशी है कि उसे अब मौका मिला और उसने दिखाया कि वह अच्छा खिलाड़ी है। ’’ न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने गायकवाड़ की टाइमिंग की भी तारीफ की और उन्हें प्रवाहमय बल्लेबाज बताया। उन्होंने कहा, ‘‘उसकी टाइमिंग शानदार है। उसका खेल प्रवाहमय है। इससे वह खाली स्थानों पर शॉट मारने में सफल रहता है। एक छोटे से लड़के में काफी ताकत है। यहां आने से पहले चेन्नई में उसका नेट सत्र शानदार रहा। हमें निराशा है कि वह पहले दो या तीन सप्ताह हमारे साथ नहीं रह पाया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़