जिस तरीके से मैच जीते खुश हूं, मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन किया: विराट कोहली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2021   10:36
जिस तरीके से मैच जीते खुश हूं, मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन किया: विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को यहां मुंबई इंडियंस को हराने के बाद कहा कि वह जीत दर्ज करने के तरीके से काफी खुश हैं और साथ ही उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल की पारी की प्रशंसा की।

दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को यहां मुंबई इंडियंस को हराने के बाद कहा कि वह जीत दर्ज करने के तरीके से काफी खुश हैं और साथ ही उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल की पारी की प्रशंसा की। आरसीबी ने मैक्सवेल की 56 रन और कोहली की 51 रन की पारी से छह विकेट पर 165 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा करके मुंबई इंडियंस को 111 रन पर समेटकर 54 रन से जीत हासिल की। इसमें हर्षल पटेल (चार विकेट) की हैट्रिक, युजवेंद्र चहल के तीन विकेट और मैक्सवेल के दो विकेट के हरफनमौला प्रदर्शन ने अहम भूमिका अदा की। मैक्सवेल को अपने इस प्रदर्शन के लिये मैन आफ द मैच चुना गया।

इसे भी पढ़ें: पटेल की हैट्रिक और मैक्सवेल के शानदार प्रदर्शन से आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को 54 से हराया

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘‘बहुत खुश हूं, विशेषकर जिस तरीके से हम जीते। शुरूआत अच्छी नहीं रही थी क्योंकि हमने देवदत्त पडीक्कल का विकेट गंवा दिया था। लेकिन फिर श्रीकर भरत ने कुछ शानदार शाट लगाये और मुझसे दबाव कम किया। लेकिन मैक्सवेल की पारी अविश्वसनीय थी। अगर आप दबदबा नहीं बनाते तो बुमराह आप पर हावी हो जाता। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘उसके खिलाफ आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है और आज के प्रदर्शन के लिये मैं 10 में से पूरे 10 अंक देता हूं। हालांकि हमने 15 रन कम बनाये। हमें 20-25 अतिरिक्त बनाने चाहिए थे। ’’ हैट्रिक लेने वाले पटेल की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हर्षल ने जो किया, वह अविश्वसनीय था। ’’ मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ‘‘मुझे लगा कि गेंदबाजी का प्रयास शानदार रहा, वे 180 रन बनाने की ओर बढ़ रहे थे लेकिन हमारी गेंदबाजी के कारण ऐसा नहीं कर सके। लेकिन बल्लेबाजों ने हमें निराश किया।

इसे भी पढ़ें: चुनाव बाद हिंसा रोकने में नाकाम ममता को शांति सम्मेलन में शामिल होने का अधिकार नहीं: शुभेंदु

मैंने भी खराब शॉट खेला और आउट हो गया। मुझे लगता है कि यह मैच को बदलने वाला क्षण था। ’’ हर्षल पटेल ने कहा, ‘‘मैं छठी बार हैट्रिक पर था और पहली बार हैट्रिक बना सका। बहुत खुश हूं। पोलार्ड आपकी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा सकता है। मोहम्मद सिराज ने जिस तरह से शुरूआत की, उससे हमारी गेंदबाजी की लय तय हुई और फिर चहल और मैक्सी ने शानदार गेंदबाजी की। ’’ मैक्सवेल ने कहा, ‘‘यह शानदार मैच था। मैं अपनी गेंदबाजी पर मेहनत कर रहा हूं। स्विच हिट शॉट पर भी काम कर रहा हूं और इसका फायदा मिलने लगा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।