मुंबई को आरसीबी के खिलाफ हार्दिक पांड्या की वापसी की उम्मीद: जहीर खान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2021   17:15
मुंबई को आरसीबी के खिलाफ हार्दिक पांड्या की वापसी की उम्मीद: जहीर खान

मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान ने शनिवार को उम्मीद जतायी कि अनुभवी हरफनमौला हार्दिक पांड्या रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ रविवार को टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच के लिए फिट हो जाएंगे।

दुबई। मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान ने शनिवार को उम्मीद जतायी कि अनुभवी हरफनमौला हार्दिक पांड्या रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ रविवार को टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच के लिए फिट हो जाएंगे। हार्दिक यूएई में लीग के दूसरे चरण के शुरू होने के बाद फिटनेस समस्या के कारण टीम के दोनों मैचों से बाहर रहे हैं। मुंबई की टीम को इन मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। जहीर को हालांकि उम्मीद है कि हार्दिक रविवार को अंतिम एकादश में जगह बनाने में सफल रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: श्रेयस अय्यर से प्रभावित हैं ब्रैड हॉग, कहा- भविष्य में बन सकते हैं भारतीय टीम का कप्तान

भारत के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ हमें इस संवाददाता सम्मेलन के बाद अभ्यास सत्र में हिस्सा लेना है और उसी सत्र में हार्दिक को लेकर फैसला होगा। उन्होंने (हार्दिक) अभ्यास करना शुरू कर दिया है,  मैं अभी आप लोगों के साथ इतनी जानकारी ही साझा कर सकता हूं। हमें उम्मीद है कि वह (हार्दिक) फिट और उपलब्ध होंगे। ’’ मुंबई की टीम नौ मैचों में आठ अंक के साथ तालिका में छठे स्थान (शनिवार के मैचों से पहले) पर है। जहीर के मुताबिक आईपीएल में हर टीम अपनी तैयारियों के मामले में काफी चतुर हो गयी है। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स अच्छी तरह से जानती है कि दबाव में कैसे प्रदर्शन करना है।

इसे भी पढ़ें: भोपाल एम्स के डिप्टी डायरेक्टर को सीबीआई में रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा, ‘‘जैसा कि आप जानते हैं, आईपीएल एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है, इसलिए टीमें हमेशा एक-दूसरे से मुकाबला करने की कोशिश कर रही हैं और वे अपनी तैयारी में होशियार हो रही हैं और इन दिनों हर टीम हर दूसरी टीम का विश्लेषण कर रही है। ऐसे में हमे हर मामले में शीर्ष पर होना होगा।’’ जहीर को उम्मीद है कि टीम का मध्यक्रम जल्द ही लय हासिल कर अपने चिर-परिचित अंदाज में बल्लेबाजी करेगा। उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप स्कोर कार्ड को देखे जो यह परेशानी का विषय है। लेकिन मैं इसे चिंता की तरह नहीं देख रहा हूं। आप जब लय हासिल करते है तो एक साथ कई मैच जीतते है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।