टिम डेविड ने ऑल टाइम टी20 इलेवन में इन खिलाड़ियों को चुना, अपने ही कप्तान रोहित शर्मा को नहीं किया शामिल

Tim David
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
पिछले कुछ मुकाबलों में टिम डेविड का प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्हें बड़े-बड़े शॉट खेलने के लिए जाना जाता है। खैर इन तमाम बातों के बीच में सिंगापुर के बल्लेबाज का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्हें ऑलटाइम टी20 इलेवन चुनते हुए देखा गया था। हालांकि उन्होंने रोहित शर्मा को टीम में शामिल नहीं किया।

नयी दिल्ली। क्रिकेट के महाकुंभ का पहला पड़ाव पूरा होने वाला है और इसी के साथ मुकाबले भी मुंबई से शिफ्ट होकर कोलकाता और अहमदाबाद में खेले जाएंगे। इस सीजन में कई आश्चर्यजनक मुकाबले और प्रदर्शन देखने को मिले। जैसे पांच बार की चैंपियन मुंबई और चार खिताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई के लिए यह सीजन सबसे ज्यादा निराशाजनक रहा। इन टीमों ने अपनी पूरी जी-जान लगा दी इसके बावजूद मुकाबले नहीं जीत पाए। मुंबई की बात की जाए तो पिछले मुकाबले में जीत के करीब पहुंचने के बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

इसे भी पढ़ें: कोहली के बल्ले से निकली आरसीबी की जीत और प्लेआफ की उम्मीद 

एक समय ऐसा भी था जब उम्मीदें काफी कम थी कि मुंबई मुकाबला जीत सकती है लेकिन टिम डेविड की तूफानी पारी ने हैदराबाद के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए थे लेकिन टिम डेविड के आउट होने के बाद हैदराबाद के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 19वां ओवर मेडन डालकर मुंबई के हाथों से मुकाबला छीन लिया। इस दौरान टिम डेविड ने 18 गेंद में 255 के स्ट्राइक रेट से 46 रनों की पारी खेली। जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल हैं। इसके बाद भी मुंबई 3 रन से मुकाबला हार गई। मुंबई इंडियन ने मेगा ऑक्शन में टिम डेविड के लिए 8.25 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

रोहित को नहीं मिली जगह

पिछले कुछ मुकाबलों में टिम डेविड का प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्हें बड़े-बड़े शॉट खेलने के लिए जाना जाता है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन को उन पर अधिक विश्वास दिखाने की जरूरत थी ? खैर इन तमाम बातों के बीच में सिंगापुर के बल्लेबाज का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्हें ऑलटाइम टी20 इलेवन चुनते हुए देखा गया था। जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों को जगह दी थी लेकिन रोहित शर्मा को उन्होंने शामिल नहीं किया। 

इसे भी पढ़ें: आगामी वर्षों में रिंकू के खेल का ध्यान रखेगी केकेआर : मैकुलम 

टिम डेविड ने अपनी ऑल टाइम टी20 इलेवन के सलामी बल्लेबाज के तौर पर क्रिस गेल और शेन वॉटसन को चुना था। नंबर तीन पर विराट कोहली और चौथे नंबर पर 360 डिग्री खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को टीम में जगह दी थी। इसके अलावा उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को नंबर पांच पर और किरोन पोलार्ड को नंबर छह पर जगह दी। जबकि आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो और राशिद खान को क्रमश: 7वें, 8वें और 9वें नंबर के लिए चुना था। इन तमाम खिलाड़ियों ने अलावा टिम डेविड ने सुनील नारायण और मिचेल स्टार्क को भी टी20 इलेवन के लिए चुना था।

टिम डेविड ऑल टाइम टी20 इलेवन टीम:- क्रिस गेल, शेन वॉटसन, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, महेंद्र सिंह धोनी, किरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, राशिद खान, सुनील नारायण, मिचेल स्टार्क।

अन्य न्यूज़