Pathaan Review : दमदार एक्शन से सिनेमाघरों में आग लगा रही है पठान, शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण ने लूट लिया फैंस का दिल

Pathan Review
Pathan
रेनू तिवारी । Jan 25, 2023 12:25PM
सुपरस्टार शाहरुख खान की 'पठान' अपने एक्शन और हिट सॉन्ग की वजह से सुर्खियों में है। शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली बहुप्रतीक्षित स्पाई थ्रिलर पठान ने आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

सुपरस्टार शाहरुख खान की 'पठान' अपने एक्शन और हिट सॉन्ग की वजह से सुर्खियों में है। शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली बहुप्रतीक्षित स्पाई थ्रिलर पठान ने आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। पठान का पहला शो रिलीज हो चुका हैं। फिल्म का पहला शो 25 जनवरी की सुबह 6 बजे रिलीज हुआ। शो खत्म होने के बाद दर्शकों ने फिल्म को लेकर अपने रिव्यू सोशल मीडिया पर साझा किए और शाहरुख खान की फिल्म को पैसा वसूल बताया हैं। चार साल बाद किंग खान ने पर्दे पर लीड रोल में वापसी की हैं। लोगों को पठान के रूप में किंग का दमदार एक्शन पसंद आया हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | कच्चा बदाम फेम Anjali Arora ने की थी आत्महत्या करने की कोशिश, डिप्रेशन को लेकर किए बड़े खुलासे

 

पठान ट्विटर रिव्यू

शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज पसे पहले कहा था कि अपनी कुर्सी की पेटी बांध पर फिल्म देखने जाएं क्योंकि फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन डाले गये हैं। ऐसे में दर्शकों ने कहा कि किंग की बात 100 प्रतिशत सच हैं और फिल्म देखते वक्त आप हैरान होने वाले हैं। यशराज फिल्म्स की फिल्म  2018 की 'जीरो' के बाद किंग खान की वापसी का प्रतीक हैं। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले पठान सिनेमा हॉल में रिलीज हुआ। फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म वाईआरएफ के जासूसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है। इन सभी तत्वों और अभिनेताओं की स्टार पावर के साथ, पठान को प्रशंसकों द्वारा 'शानदार' करार दिया गया है।

 

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, "पठान एक धमाकेदार, शानदार और एक्शन से भरी फिल्म है जो पर्दे पर आग लगा देगी। फिल्म एक कंप्लीट बॉलीवुड मसाला फिल्म हैं। जो अपने टाइटल पर भी खरी उतरी हैं। सिनेमाघर में इसे देखना एक शानदार एक्सपिरीयंस है #PathaanFirstDayFirstShow #Pathaan Review।" एक अन्य ने लिखा, "पठान और टाइगर मिलकर हमारे फोन की स्क्रीन में आग लगा रहे हैं। बड़े स्क्रीन के अनुभव की कल्पना कीजिए!"

पठान के बारे में

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी जासूस ब्रह्मांड का हिस्सा है, और यह एक रॉ एजेंट कोडनेम पठान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अशुभ खलनायक का सामना करता है, जो भारत के सुरक्षा तंत्र को तोड़ देने पर आमादा है। फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है। इन सभी तत्वों और अभिनेताओं की स्टार पावर के साथ, पठान एक ब्लॉकबस्टर हिट होने के लिए तैयार है। वाईआरएफ के मुताबिक, फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में 100 से ज्यादा देशों में रिलीज किया जाएगा। इंडस्ट्री के जानकारों को भरोसा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ रुपये के बीच ओपनिंग करेगी। 

अन्य न्यूज़