इस दिन रिलीज होगी Avatar-The Way Of Water, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

इस दिन रिलीज होगी Avatar-The Way Of Water, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक
Twitter

मेकर्स ने बताया कि सिनेमाकोन के इस सीक्वल को 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar The Way Of Water)' नाम दिया गया है। फिल्म की पहली झलक दिखाई गई है। इस इंटरगैलेक्टिक एपिक फिल्म का पहला पार्ट 2009 में रिलीज किया गया था और उसी दौरान फिल्म के दूसरे पार्ट का भी ऐलान कर दिया था।

जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार ने दुनियाभर में तहलका मचाया हुआ है। इसी बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। बता दें कि अवतार का सीक्वल यानी अवतार 2 सिनेमाघरों में आने वाली है। जेम्स कैमरून ने फिल्म का ऐलान करते हुए  फिल्म की पहली झलक और रिलीज डेट कई जानकारियां भी शेयर की है। बताते चले कि अवतार का सीक्वल 13 साल बाद आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: साउथ के विलन पर भड़के अजय देवगन, पूछा- जब हिंदी को मातृभाषा नहीं मानते तो अपनी फिल्में डब क्यों करते हो

मेकर्स ने बताया  कि सिनेमाकोन के इस सीक्वल को 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar The Way Of Water)' नाम दिया गया है। फिल्म की पहली झलक दिखाई गई है। इस इंटरगैलेक्टिक एपिक फिल्म का पहला पार्ट 2009 में रिलीज किया गया था और उसी दौरान फिल्म के दूसरे पार्ट का भी ऐलान कर दिया था। 

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर का पत्नी कहने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल, आप भी देखिए

बताते चले कि अवतार 2 का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। अवतार: द वे ऑफ वॉटर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, अवतार: द वे ऑफ वॉटर' का ट्रेलर 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' के साथ देखने को मिल सकता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर 6 मई को आने वाला है। इस फिल्म को 10 भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी में है।