आखिर क्यों डोनाल्ड ट्रंप पर जमकर भड़की सिंगर कार्डी बी... मामला गंभीर!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 29 2019 1:06PM
आखिर क्यों डोनाल्ड ट्रंप पर जमकर भड़की सिंगर कार्डी बी... मामला गंभीर!
Image Source: Google

अमेरिका में कितनी घटनाएं हो रही हैं जहां अमेरिकन पुलिस कई बार रंग के आधार पर श्वेत लोगों के साथ बदसलूकी करती है। उनकी शिकायत को अनदेखा करती है।

अमेरिकी रैपर और एक्ट्रेस कार्डी बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जमकर बरसी। एक्ट्रेस कार्डी बी ने डोनाल्ड ट्रंप पर श्वेत लोगों के साथ अमेरिका में हो रहे भेदभाव को न रोकने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप रंग के आधार पर हो रहे भेदभाव के ऊपर कभी कोई टिप्पणी नहीं करते। अमेरिका में कितनी घटनाएं हो रही हैं जहां अमेरिकन पुलिस कई बार रंग के आधार पर श्वेत लोगों के साथ बदसलूकी करती है। उनकी शिकायत को अनदेखा करती है। अमेरिका में रंग के आधार पर किया जाने वाला खराब बर्ताव बढ़ता जा रहा है लेकिन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस पर चुप्पी साध कर बैठे है। 



कार्डी बी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना करते हुए अमेरिका की ओबामा सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं रंग के खिलाफ होने वाले बर्ताव के खिलाफ लंबे समय से हूं लगातार इसे रोकने के प्रयास करती हूं लेकिन इतना कहने के बाद मौजूदा सरकार चुप बैठी है तो अब मैं अकेले क्या कर सकती हूं। कार्डी बी कहा कम से कम जब ओबामा राष्ट्रपति थे तो उन्होंने एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें रंग के आधार पर भेदभाव करना गलत है'। लेकिन हर मुद्दे पर बोलने वाले डोनाल्ड ट्रंप इस पर खामोश हैं।
अमेरिका में हाल ही में पुलिस द्वारा रंग के आधार पर एक लड़के के साथ बदसलूकी की गई थी। जिसका वहां के लोग कड़ा विरोध कर रहे हैं। उसी पर नाराज सिंगर कार्डी बी ने अपनी बात कहीं है। कार्डी ने आखिर में कहा 'मुझे लगता है कि पुलिस क्रूरता तब तक चलती रहेगी जब तक वह ट्रंप राष्ट्रपति हैं। राष्ट्रपति, पुलिस की बर्बरता के बारे में कुछ नहीं करेंगे।"
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप