फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में थोर कर रहे थे ये शब्द बोलने में बार-बार गलती, देखें वीडियो

फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में थोर कर रहे थे ये शब्द बोलने में बार-बार गलती, देखें वीडियो

अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ को फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में 'निदावेलिर' का उच्चारण करने में काफी मुश्किल हो रही थी। इस नाम का उच्चारण करते हुए उन्होंने कई टेक लिए थे। काफी टेक के बाद वह अंत में निदावेलिर का सही उच्चारण कर पाए।

ऑस्ट्रेलियाई एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) रणदीप हुड्डा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों के साथ भारत और बांग्लादेश के बैकग्राउंड पर आधारित फिल्म एक्सट्रैक्शन (Extraction) में हाल ही में नजर आये थे। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। क्रिस हेम्सवर्थ इससे पहले मार्वल  स्टूडियो की सुपरहिट सीरीज थॉर (Thor) और एवेंजर्स में काम कर चुके हैं। क्रिस हेम्सवर्थ को दुनिया में थॉर के नाम से लोकप्रियता मिली है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडिया काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ फिल्म एवेंजर्स की शूटिंग के दौरान एक शब्द का गलत प्रोनाऊन कर रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सोनू सूद की तारीफ की

अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ को फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में 'निदावेलिर' का उच्चारण करने में काफी मुश्किल हो रही थी। इस नाम का उच्चारण करते हुए उन्होंने कई टेक लिए थे। काफी टेक के बाद वह अंत में निदावेलिर का सही उच्चारण कर पाए। फिल्म में थॉर बार-बार निदावेलिर को निवाडेलिर कह रहे थे। तीन बार उन्होंने पूरी फिल्म में इसका प्रयोग किया है जिसमें से उन्होंने दो बार गलत बोला हैं। बड़ी मुश्किल ने उन्होंने आखिर में सहीं बोला था। 

 

इसे भी पढ़ें: नागिन 4 का हिस्सा नहीं रहेंगी रश्मि देसाई ! शो से बाहर करने का मेकर्स ने दिया ये कारण

त्रुटि को फिल्म के IMDb पृष्ठ पर, 'goofs' के तहत नोट किया गया है। प्रविष्टि में लिखा है, "जब थोर गैलेक्सी के लोगों को समझा रहे हैं, कि जहां उन्हें थैनोस को मारने के लिए एक हथियार बनाने के लिए जाने की आवश्यकता है, तो उन्होंने गंतव्य को 'निवाडेलिर' के बजाय 'निदावेलिर' (Nivadellir instead of Nidavellir )के रूप में बोला।" वह उस दृश्य में दो बार गलत बोलते है। फिर भी, फिल्म के तीसरी बार उन्होंने सही बोला।

 

आप भी देखें वीडियो