प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ को मिला ऑस्कर के लिए नॉमिनेशन

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ को मिला ऑस्कर के लिए नॉमिनेशन

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास, राजकुमार राव और आदर्श गौरव ने अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का 93वें अकादमी अवार्ड में ‘बेस्ट एडप्टेड स्क्रीनप्ले’ श्रेणी में नामांकन होने का सोमवार को जश्न मनाया। फिल्म का निर्देशन रामिन बहरानी ने किया है।

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास, राजकुमार राव और आदर्श गौरव ने अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का 93वें अकादमी अवार्ड में ‘बेस्ट एडप्टेड स्क्रीनप्ले’ श्रेणी में नामांकन होने का सोमवार को जश्न मनाया। फिल्म का निर्देशन रामिन बहरानी ने किया है। प्रियंका और उनके पति निक जोनास ने इस बारे में इंस्टाग्राम पर घोषणा की। प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर का ऑस्कर में नोमिनेशन होने के बाद काफी खुश हैं।  प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को सह-निर्मित भी किया है, उन्हें ऑस्कर 2021 में सर्वश्रेष्ठ अनुकूलित स्क्रीनप्ले श्रेणी में नामित किया गया है। अभिनेत्री ने खुद अपने पति निक जोनास के साथ सोमवार को नामांकन की घोषणा की। द व्हाइट टाइगर के नामांकन पर अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

इसे भी पढ़ें: अयोध्या में शुरू होने जा रही है अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु की शूटिंग, पढ़ें पूरी जानकारी 

ऑस्कर अवार्ड्स 2021 के लिए नामांकन की घोषणा करने के बाद, प्रियंका चोपड़ा ने बेस्ट एडेप्टेड स्क्रीनप्ले श्रेणी दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें व्हाइट टाइगर के बारे में बताया गया। उन्होंने रामिन बहारानी के साथ अपनी एक फोटो भी साझा की, जिसने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म द व्हाइट टाइगर की स्क्रिप्ट लिखी और फिल्म निर्देशित की है। व्हाइट टाइगर अरविंद अडिगा द्वारा इसी नाम के मैन बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास का रूपांतरण है। प्रियंका ने द व्हाइट टाइगर में अभिनय किया है और फिल्म का निर्माण भी किया है।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दूसरी आंख की सर्जरी कराई, ट्वीट कर डॉक्टर का किया धन्यवाद 

प्रियंका ने लिखा, "हम सिर्फ एक ऑस्कर के लिए नामांकित हुए। बधाई हो रामिन और टीम। प्रियंका चोपड़ा ने बाद में इवेंट से कई मजेदार बीटीएस तस्वीरें भी पोस्ट कीं। उन्होंने अपने पति निक जोनास के साथ नामांकन की घोषणा की। उसने लिखा, "एक तरीका या दूसरा ... सभी नामांकितों को बधाई। और इस अवसर के लिए @TheAcc धन्यवाद। #GregWilliams आप हमारे उन्मत्त सोमवार में खुशी भरते हैं। तस्वीरों के लिए धन्यवाद @nickjjas।"

आदर्श गौड़, प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव अभिनीत भूमिकाओं में, द व्हाइट टाइगर का निर्देशन रमिन बहारानी ने किया है। फिल्म अरविंद अडिगा के 2008 में इसी नाम की किताब का फिल्म रूपांतरण है। कहानी लक्ष्मणगढ़ गाँव के मूल निवासी बलराम हलवाई के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सफल उद्यमी बनने के लिए अपनी छोटे से गांव से शहर पहुंचता है।  वह दिल्ली में एक अमीर बिजनेस  मैन का ड्राइवर बन जाता है और बाद में उसकी हत्या कर देता है। 

काम के मोर्चे पर प्रियंका चोपड़ा विभिन्न परियोजनाओं में काफी व्यस्त हैं। वह वर्तमान में एक्शन से भरपूर जासूस-वेब सीरीज Citadel की शूटिंग कर रही है। सीरीज में गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता रिचर्ड मैडेन भी हैं। इस परियोजना का निर्देशन एवेंजर्स के रुसो ब्रदर्स द्वारा किया जा रहा है। प्रियंका ने लंदन में 'Text For You' की शूटिंग भी पूरी की। वह मिंडी कलिंग के साथ एक भारतीय शादी की कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगी। अभिनेत्री मैट्रिक्स 4 का हिस्सा भी है जो माँ आनंद शीला पर आधारित फिल्म है।