वेडिंग एनिवर्सरी पर निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा ये खास संदेश, देखें शादी की अनदेखी तस्वीरें

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 3, 2020   14:03
  • Like
वेडिंग एनिवर्सरी पर निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा ये खास संदेश, देखें शादी की अनदेखी तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के दो साल पूरे हो गये है। अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी का दोनों जश्न मना रहे हैं। 2018 में जोधपुर में दो के परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हिंदू और ईसाई धर्म के अनुसार शादी की गयी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के दो साल पूरे हो गये है। अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी का दोनों जश्न मना रहे हैं। 2018 में जोधपुर में दो के परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हिंदू और ईसाई धर्म के अनुसार शादी की गयी। शादी के बंधन में बंधने वाले प्रियंका और निक ने अपनी शादी के समय को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की है। बुधवार (2 दिसंबर) को, उन्होंने अपने पारंपरिक हिंदू विवाह से कुछ तस्वीरें एक शानदार कैप्शन के साथ साझा कीं।

इसे भी पढ़ें: वीर दास का कॉमेडी स्पेशल शो 'आउटसाइड इन' का ट्रेलर रिलीज, नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

1 दिसंबर को वीडियो और तस्वीरों के माध्यम से अपनी वाईट वेड़िंग को याद करने के बाद, प्रियंका चोपड़ा ने 2 दिसंबर को अपने हिंदू विवाह से तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में, जोड़ा पारंपरिक भारतीय कपड़ों में रॉयल लग रहे थे। प्रियंका लाल लहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं, जबकि निक ने राजसी गोल्डन शेरवानी पहन रखी थी। तस्वीरों को साझा करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने लिखा निक के साथ 2 साल पूरे।

इसे भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता शिवकुमार वर्मा की हालत नाजुक, वेंटीलेटर के सहारे जिंदा रखने की कोशिश जारी 

निक जोनास ने अपने पारंपरिक हिंदू विवाह से कई तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीरों के साथ, उन्होंने अपने पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "दो दिन, दो शादियाँ अब दो साल। मैं अपने घर और देश में, एक पारंपरिक हिंदू विवाह में प्रियंका से शादी करने के लिए बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं, और कितनी जल्दी ये समय बीत गया। 

निस्संदेह, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी 2018 की सबसे बड़ी होने वाली घटनाओं में से थी। समारोहों की तस्वीरें और वीडियो उसी का प्रमाण हैं। जोशीप राधिक, जो शादी के आधिकारिक फोटोग्राफर थे, ने शादी के दौरान कई समारोहों से कई तस्वीरें साझा कीं। 







Fast & Furious 9 फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, विन डीज़ल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया टीज़र

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 5, 2021   12:27
  • Like
Fast & Furious 9 फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, विन डीज़ल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया टीज़र

फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस9’ अब 25 जून को रिलीज होगी।फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस9’ पहले मई 2020 में प्रदर्शित होनी थी, , लेकिन कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण इसकी रिलीज तारीख पहले दो अप्रैल 2021 और फिर 28 मई 2021 की गई थी।

लॉस एंजिलिस।‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ सीरिज की नौंवी फिल्म अब 25 जून को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म के अभिनता एवं निर्माता विन डीज़ल ने इंस्टाग्राम पर एक टीज़र जारी कर फिल्म के प्रदर्शन की नई तारीख की जानकारी दी। उन्होंने टीज़र साझा करते हुए लिखा, ‘‘ आखिरकार, सौभाग्यशाली और कृतज्ञ।’’ निर्देशक जस्टिन लिन की इस फिल्म में डब्ल्यूडब्ल्यूई रेस्लर एवं अभिनेता जॉन सीना, अदाकारा मिशेल रोड्रिग्ज़, जोर्डाना ब्रियुस्टर, नताली इमानुएल, हेलेन मिरेन, चार्लीज़ थेरॉन, अभिनेता सुंग कांग, गायक एवं अभिनेता टायरिस गिब्‍सन और रैपर एवं अभिनेता क्रिस ‘लुडाक्रिस’ ब्रिजेस नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: जहान्वी कपूर के 'नदियो पार' गाने से इंटरनेट पर लगाई आग! सैंड डांस को काफी किया गया पसंद

फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस9’ पहले मई 2020 में प्रदर्शित होनी थी, , लेकिन कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण इसकी रिलीज तारीख पहले दो अप्रैल 2021 और फिर 28 मई 2021 की गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




हृदय रोग से पीड़ित प्रिंस फिलिप के दिल का ‘सफल’ ऑपरेशन : बकिंघम पैलेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 4, 2021   18:22
  • Like
हृदय रोग से पीड़ित प्रिंस फिलिप के दिल का ‘सफल’ ऑपरेशन : बकिंघम पैलेस

हृदय रोग से पीड़ित ब्रिटेन के प्रिंस फिलिप का लंदन के एक अस्पताल में किया गया ऑपरेशन सफल रहा। बकिंघम पैलेस ने बृहस्पतिवार को बताया कि उन्हें इस हफ्ते की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लंदन। हृदय रोग से पीड़ित ब्रिटेन के प्रिंस फिलिप का लंदन के एक अस्पताल में किया गया ऑपरेशन सफल रहा। बकिंघम पैलेस ने बृहस्पतिवार को बताया कि उन्हें इस हफ्ते की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के 99 वर्षीय पति प्रिंस फिलिप को 16 रात अस्पताल में रहना पड़ा। पहले उन्हें निजी किंग एडवर्डसप्तम अस्पताल में भर्ती कराया गया था और फिर हृदय रोग से संबंधित आगे की जांच और उपचार के लिए उन्हें सेंट बार्थोलोमेव अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' पर लोग क्यों हुए नाराज? निर्देशक ने दी सफाई

बकिंघम पैलेस ने एक बयान में कहा, ‘‘ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग का कल (बुधवार) सेंट बार्थोलोमेव अस्पताल में हृदय का सफल ऑपरेशन हुआ।’’ बयान में कहा गया, ‘‘वह इलाज, आराम के लिए कुछ दिनों तक अस्पताल में ही रहेंगे।’’ लंदन में सेंट बार्थोलोमेव अस्पताल, नेशनल हेल्थ सर्विस (एनएचएस) अस्पताल है और यूरोप का सबसे बड़ा हृदय रोग अस्पताल है। ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग जून में 100 वर्ष के हो जाएंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे रैपर टीआई ‘एंट मैन 3’ में नहीं आएंगे नजर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 2, 2021   17:15
  • Like
यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे रैपर टीआई ‘एंट मैन 3’ में नहीं आएंगे नजर

अभिनेता पॉल रड और अभिनेत्री इवैंजलीन लिली की ‘एंट मैन’ सीरिज की आने वाली फिल्म में रैपर टीआई नजर नहीं आएंगे। टीआई और उनकी पत्नी टिनी पर कई महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद यह खबर सामने आई है।

लॉस एंजिलिस। अभिनेता पॉल रड और अभिनेत्री इवैंजलीन लिली की ‘एंट मैन’ सीरिज की आने वाली फिल्म में  रैपर टीआई नजर नहीं आएंगे। टीआई और उनकी पत्नी टिनी पर कई महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद यह खबर सामने आई है।

इसे भी पढ़ें: DHAMAKA: शो की लाइन बोलते हुए चीखने लगे कार्तिक आर्यन, प्राइम टाइम शो छोड़ा!

अभिनेता क्लिफर्ड जोसेफ हैरिस जूनियर उर्फ टीआई ने सीरिज की पहली दो फिल्मों में ‘डेव’ का किरदार निभाया था। फिल्म से जूड़े एक सूत्र ने ‘वैराएटी’ को बताया कि टीआई पर हाल ही में लगे गंभीर आरोप एक अलग मामला है और ‘एंट-मैन3’ में उनका किरदार था ही नहीं। टीआई, उनकी पत्नी और उनके करीबी लोगों पर सोमवार को चार महिलाओं ने उन्हें नशीला पदार्थ देने और उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept