Emmy Awards के लिए नॉमिनेट हुआ सेक्रेड गेम्स, सैफ और नवाजुद्दीन ने जताई खुशी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 22, 2019   15:43
Emmy Awards के लिए नॉमिनेट हुआ सेक्रेड गेम्स, सैफ और नवाजुद्दीन ने जताई खुशी

सैफ ने इसमें सरताज सिंह का किरदार निभाया है। उन्होंने कहा कि यह अद्भुत(क्षण) है ,मेरा मतलब हमारा विचार सच्चाई से ऐसे मंच पर कुछ पेश करना था जो अंतरराष्ट्रीय हो।

मुंबई। सैफ अली खान की जानी मानी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन को इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया है। ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में सैफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शानदार अभिनय किया है और इसे ‘बेस्ट ड्रामा’ की श्रेणी में नामांकित किया गया है। इसके अलावा ब्राजील के ‘कोन्ट्रा टोड्स’ -सीजन तीन, जर्मनी के ‘बैड बैंक्स’ और ब्रिटेन के ‘मैकमाफिया’ को भी इसी श्रेणी में नामांकित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: पॉर्न स्टार जेसिका जयम्स की मौत की क्या है वजह? कोई बीमारी हो गई थी या हत्या

सैफ ने इसमें सरताज सिंह का किरदार निभाया है। उन्होंने कहा कि यह अद्भुत(क्षण) है ,मेरा मतलब हमारा विचार सच्चाई से ऐसे मंच पर कुछ पेश करना था जो अंतरराष्ट्रीय हो। कुछ ‘नारकोज’ जैसा जो नेटफिक्स ओरिजनल है और वह आपको अपनी कहानी,अपने तरीके से कहने के लिए प्रेरित करते हैं लेकिन अंतरराष्ट्रीय तरीके से और अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए।’’ सैफ ने कहा कि इसलिए मुझे लगता है कि एक तरीके से इसमें अंतरराष्ट्रीय मंच पर नामांकित होने की सारी खूबियां हैं। इसका पूरा श्रेय टीम को, प्रोडक्शन को,निर्देशक और अभिनेताओं को जाता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...