आलोचना के बाद वाशिंगटन के पास स्थित सैन्य कब्रिस्तान के दौरे पर पहुंचे ट्रंप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 16 2018 11:07AM
आलोचना के बाद वाशिंगटन के पास स्थित सैन्य कब्रिस्तान के दौरे पर पहुंचे ट्रंप
Image Source: Google

अमेरिकी राष्ट्रपति ने ‘फॉक्स न्यूज’ को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘देश के लिए काम करने में मसरूफ था। मुझे यहां आना चाहिए था।’’ ट्रंप ने पास में जमीन खरीदकर अर्लिंग्टन का विस्तार किए जाने की जानकारी भी दी।

 वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पुष्पचक्र चढ़ाने के कार्यक्रम के लिये वाशिंगटन के निकट स्थित एक सैन्य कब्रिस्तान के औचक दौरे पर पहुंचे। ट्रंप बारिश के बीच छाता लेकर ‘अर्लिंग्टन नेशनल सेमेट्री’ पहुंचे। उन्होंने ‘वेटरन्स डे’ (11 नवम्बर) पर यहां ना पहुंच पाने के लिये खेद भी प्रकट किया। 

भाजपा को जिताए

 
अमेरिकी राष्ट्रपति ने ‘फॉक्स न्यूज’ को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘देश के लिए काम करने में मसरूफ था। मुझे यहां आना चाहिए था।’’ ट्रंप ने पास में जमीन खरीदकर अर्लिंग्टन का विस्तार किए जाने की जानकारी भी दी। अभी यहां 4,00,000 पुरुष और महिलाएं दफन हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम इस पर काम कर रहे हैं।’’ 
 
 


ट्रंप के फ्रांस में एक सैन्य कब्रिस्तान पर नहीं जाने के लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी। उस कब्रिस्तान में अमेरिकी सैनिक दफन हैं। ट्रंप प्रथम विश्व युद्ध के खत्म होने के 100 वर्ष पूरे होने पर आयोजित समारोह में शिरकत करने के लिए पिछले महीने फ्रांस गए थे। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video