डेनमार्क की प्रधानमंत्री ने दूसरी बार टाली अपनी शादी, कारण जानकर आप भी कहेंगे वाह!

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 26, 2020   17:44
डेनमार्क की प्रधानमंत्री ने दूसरी बार टाली अपनी शादी, कारण जानकर आप भी कहेंगे वाह!

नमार्क की प्रधानमंत्री ने दूसरी बार अपनी शादी टाली है। पिछले साल पांच जून को राष्ट्रीय चुनाव के चलते उन्होंने अपनी शादी स्थगित कर दी थी। फेड्रिकसन की अपने मंगतेर बो टेनबर्ग से 2014 में मुलाकात हुई थी। फेड्रिकसन ने कहा कि संभवतः वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

कोपेनहेगन। डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेड्रिकसन ने यूरोपीयन यूनियन सम्मेलन की तिथि से टकराव के चलते अपनी शादी को स्थगित कर दिया है। प्रधानमंत्री ने दूसरी बार अपनी शादी को टाला है। फ्रेड्रिकसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ब्रसेल्स में जुलाई में शनिवार को परिषद की बैठक होनी है। हमने इस दिन शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन मुझे अपने कार्यों और डेनमार्क के हितों को ध्यान में रखना होगा।

इसे भी पढ़ें: अधिकारियों का अनुमान- अमेरिका मे दो करोड़ से ज्यादा लोग हो सकते हैं कोरोना संक्रमित

लिहाजा, हमें एक बार फिर अपनी योजना बदलनी पड़ेगी। डेनमार्क की प्रधानमंत्री ने दूसरी बार अपनी शादी टाली है। पिछले साल पांच जून को राष्ट्रीय चुनाव के चलते उन्होंने अपनी शादी स्थगित कर दी थी। फेड्रिकसन की अपने मंगतेर बो टेनबर्ग से 2014 में मुलाकात हुई थी। फेड्रिकसन ने कहा कि संभवतः वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी। साथ ही उन्होंने अपने मंगेतर के धैर्य की भी सराहना की। यूरोपीय यूनियन ने कई डिजिटल बैठकों के बाद 17-18 जुलाई को परंपरागत तरीके से बैठक बुलाई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।