सरकार के प्रदर्शन पर बढ़ती आलोचना के बीच इमरान खान ने मंत्रिमंडल में किया फेरबदल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 20 2019 12:01PM
सरकार के प्रदर्शन पर बढ़ती आलोचना के बीच इमरान खान ने मंत्रिमंडल में किया फेरबदल
Image Source: Google

सरकार बनने के महज आठ महीने के भीतर मंत्रिमंडल में हुए पहले फेरबदल के तहत वित्त मंत्री और खान के भरोसेमंद असद उमर इस्तीफा दे चुके हैं जबकि कई मंत्रियों के मंत्रालय बदले गये हैं।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंत्रिमंडल में फेरबदल का शुक्रवार को बचाव किया तथा आगे और बदलाव करने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैच जीतने के लिये कप्तान को कई बार बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना पड़ता है। सरकार बनने के महज आठ महीने के भीतर मंत्रिमंडल में हुए पहले फेरबदल के तहत वित्त मंत्री और खान के भरोसेमंद असद उमर इस्तीफा दे चुके हैं जबकि कई मंत्रियों के मंत्रालय बदले गये हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने डेथ ओवरों की गेंदबाजी पर जताई चिंता

विपक्षी दल मंत्रिमंडल में फेरबदल को सरकार की असफलता का सबूत बता रहे हैं। उनका आरोप है कि सरकार बढ़ती कीमतों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। खान ने ओरकजई में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया है और कुछ नये खिलाड़ियों को भी शामिल किया है। उन्होंने कहा की मैच जीतने के लिये, एक कप्तान को कईबार बल्लेबाजी के क्रम में बदलाव करना होता है तथा नये खिलाड़ियों को मौका देना होता है। मैंने भी यही किया है और आगे भी ऐसा करूंगा क्योंकि मेरा उद्देश्य मैच जीतना है।

इसे भी पढ़ें: MI के खिलाफ जीत का लय कायम रखने उतरेगा राजस्थान रॉयल्स



विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की प्रवक्ता मरियम औरंगजेब ने कहा कि बल्लेबाजी का क्रम बदलने से कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने कप्तान को बदलने की मांग की। उन्होंने कहा, की समय आ गया है कि खिलाड़ियों को बदलने के बजाय कप्तान को बदल दिया जाए।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story