हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने डेथ ओवरों की गेंदबाजी पर जताई चिंता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 19 2019 5:40PM
हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने डेथ ओवरों की गेंदबाजी पर जताई चिंता
Image Source: Google

अय्यर ने मैच के बाद कहा की हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम घरेलू मैच जीतें। विशेषकर इन विकेटों पर। हमने टास भी गंवा दिया और उन्होंने खेल के तीनों विभागों में हमें पछाड़ा। उन्हें श्रेय जाता है।

नयी दिल्ली। हार से निराश दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि डेथ ओवरों की गेंदबाजी उनकी टीम के लिए चिंता की बात है। दिल्ली की टीम को गुरुवार रात मुंबई इंडियन्स के खिलाफ एकतरफा मैच में हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली के गेंदबाजों ने आखिरी 18 गेंदों पर 51 रन लुटाए जिससे मुंबई की टीम पांच विकेट पर 168 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: MI के खिलाफ जीत का लय कायम रखने उतरेगा राजस्थान रॉयल्स

इसके जवाब में दिल्ली की टीम नौ विकेट पर 128 रन ही बना सकी जिससे उसे मौजूदा सत्र में फिरोजशाह कोटला पर चार मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा। अय्यर ने मैच के बाद कहा की हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम घरेलू मैच जीतें। विशेषकर इन विकेटों पर। हमने टास भी गंवा दिया और उन्होंने खेल के तीनों विभागों में हमें पछाड़ा। उन्हें श्रेय जाता है।

इसे भी पढ़ें: विश्व कप में खेलने को लेकर उत्साहित लेकिन फिलहाल फोकस IPL पर: चहल



उन्होंने कहा की जहां तक डेथ ओवरों में गेंदबाजी का सवाल है तो यह काफी चिंता की बात है। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। गेंद रुककर आ रही थी। नए बल्लेबाजों के लिए मुश्किल था। अंतिम तीन ओवरों ने मैच को बदलकर रख दिया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video