सुलेमानी की हत्या नहीं भूला ईरान, ट्रंप को दी ये चेतावनी!

सुलेमानी की हत्या नहीं भूला ईरान, ट्रंप को दी ये चेतावनी!

ईरान की तरफ से एक ऐसी तस्वीर साझा की गई है जिससे ट्रंप की जान को खतरा होने के संकते दिए गए हैं। ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामनेई ने डोनाल्ड ट्रंप जैसे दिखने वाले एक गोल्फ खेलते इंसान की तस्वीर साझा की है, जिसे ड्रोन के जरिये टार्गेट किया गया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ईरान को लेकर स्टैंड और उसके जनरल कासिम सुलेमानी को मार गिराए जाने की कवायद दुनिया के सामने है। ईरान और अमेरिका के बीच तनाव इतना बढ़ता दिखा कि पूरी दुनिया पर एक समय युद्ध के बादल मंडराने लगे थे। डोनाल्ड ट्रंप ने इस हमले को नेशनल प्राइड की तरह से पेश किया था जबकि ईरान के सर्वोच्च नेता ने इस हमले का बदला लेने की कसम खाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईरान की तरफ से एक ऐसी तस्वीर साझा की गई है जिससे ट्रंप की जान को खतरा होने के संकते दिए गए हैं। हालांकि बाद में ये एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप का Facebook चालू होगा या नहीं? ओवरसाइट बोर्ड करेगा निर्णय

ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामनेई ने डोनाल्ड ट्रंप जैसे दिखने वाले एक गोल्फ खेलते इंसान की तस्वीर साझा की है, जिसे ड्रोन के जरिये टार्गेट किया गया है। तस्वीर में गोल्फ खेल रहे शख्स के बालों का रंग सुनहरा है। इसके साथ ही गोल्फ कोर्स भी कुछ-कुछ वैसा ही  है जैसा कि फ्लोरिडा में ट्रंप के रिजाॅर्ट मार ए लेगो में है। इसके साथ ही ईरानी जनरल कासिम सुलेमानी की हत्या का बदला लेने की कसम को दोहराया है। समाचार एजेंसी रायटर्स की खबर के अनुसार खामनेई ने लिखा है कि जिन लोगों ने जनरल सुलेमानी के कत्ल का हुक्म दिया और जिन्होंने इसे अंजाम दिया है उन्हें अंजाम भुगतना होगा। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...