मंत्री ने कहा कि इमरान खान का 'तमाशा' 26 नवंबर को खत्म होगा

Imran Khan
प्रतिरूप फोटो
ANI
औरंगज़ेब ने कहा, ' इमरान खान, आपकी राजनीति, साजिश और तमाशा खत्म हो गया है। उनका झूठा आजादी मार्च 2014 के उनके धरने की तरह नाकाम रहा है।इमरान खान, आपके लिए यह खत्म हो गया है और 26 नवंबर तमाशे के अंत की तारीख है।'

पाकिस्तान की सूचना एवं प्रसारण मंत्री मरयम औरंगजेब ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के ‘लॉन्ग मार्च’ को ‘तमाशा’ बताते हुए कहा है कि यह 26 नवंबर को खत्म हो जाएगा। खान ने अपने भाषण में ऐलान किया है कि उनका ‘लॉन्ग मार्च’ 26 नवंबर को इस्लामाबाद के पास रावलपिंडी पहुंचेगा और वह प्रदर्शनकारियों को संबोधित करेंगे और भविष्य की कार्रवाई की घोषणा भी करेंगे।

औरंगज़ेब ने कहा, “ इमरान खान, आपकी राजनीति, साजिश और तमाशा खत्म हो गया है। उनका झूठा आजादी मार्च 2014 के उनके धरने की तरह नाकाम रहा है।इमरान खान, आपके लिए यह खत्म हो गया है और 26 नवंबर तमाशे के अंत की तारीख है।” पाकिस्तान की सरकारी समाचार एजेंसी ‘एसोसिएटेड प्रेस ऑफ पाकिस्तान’ की रविवार की खबर के मुताबिक, औरंगज़ेब ने खान की ओर से अपने समर्थकों को रावलपिंडी पहुंचने के लिए 26 नवंबर की समय सीमा का जिक्र करते हुए शनिवार को यह टिप्पणी की।

उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने तोशाखाना विवाद को लेकर संयुक्त अरब अमीरात और ब्रिटेन में मुकदमा दायर करने की तारीख नहीं बताई। खान ने धमकी दी थी कि वह इस आरोप को लेकर विरोधियों पर संयुक्त अरब अमीरात और ब्रिटेन की अदालतों में मुकदमा दायर करेंगे कि उन्होंने फायदे के लिए सरकारी उपहार बेचे थे। खान ने 28 अक्टूबर को लाहौर से अपना ‘लॉन्ग मार्च’ शुरू किया और उनका मकसद 11 नवंबर तक राजधानी इस्लामाबाद पहुंचना था लेकिन तीन नवंबर को उन पर हुए हमले में वह जख्मी हो गए थे जिसके बाद मार्च को कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़