पाक सरकार शरीफ परिवार के सदस्यों पर भ्रष्टाचार के नए मामले दर्ज करेगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 11 2019 5:46PM
पाक सरकार शरीफ परिवार के सदस्यों पर भ्रष्टाचार के नए मामले दर्ज करेगी
Image Source: Google

दुनिया न्यूज़़ टीवी ने खबर दी है कि संघीय और प्रांतीय विभागों ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ (पीएमएल-ए) पार्टी के नेतृत्व द्वारा किए गए कथित भ्रष्टाचार का डेटा इकट्ठा किया है।

लाहौर। पाकिस्तान की सरकार पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ के परिवार के सदस्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार के नए मामले दर्ज करेगी। उनके खिलाफ धन शोधन के सबूत मिले हैं। मीडिया रिपोर्टों में यह जानकारी दी गई है। प्रधानमंत्री इमरान खान ने यहां बुधवार को संसदीय बैठक के दौरान शरीफ परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामले दर्ज करने को मंजूरी दे दी है।
दुनिया न्यूज़़ टीवी ने खबर दी है कि संघीय और प्रांतीय विभागों ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ (पीएमएल-ए) पार्टी के नेतृत्व द्वारा किए गए कथित भ्रष्टाचार का डेटा इकट्ठा किया है। नवाज़ शरीफ पीएमएल-एन के सुप्रीमो हैं जबकि उनके भाई शहबाज शरीफ पार्टी के अध्यक्ष हैं। राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने पनामा पेपरों के सामने आने के बाद सर्वोच्च अदालत के आदेश पर शरीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार के तीन मामले दर्ज किए थे।


नवाज़ शरीफ, उनकी बेटी मरयम नवाज़ और दामाद सेवानिवृत्त कैप्टन मोहम्मद सफदर को एवनफील्ड संपत्ति मामले में पिछले साल सितंबर में जमानत दे दी गई थी। नवाज़ शरीफ को पिछले साल दिसंबर में फ्लैगशिप इंवेस्टमेंट मामले में बरी कर दिया गया था। शहबाज पर पंजाब का मुख्यमंत्री रहने के दौरान अपनी सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप