पुलवामा के डोजियर पर पाकिस्तान की नई चाल, जैश पर कार्रवाई के लिए और सबूत मांगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 12 2019 11:51AM
पुलवामा के डोजियर पर पाकिस्तान की नई चाल, जैश पर कार्रवाई के लिए और सबूत मांगे
Image Source: Google

प्रवक्ता ने दावा किया कि भारत ने 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के संबंध में अब तक कोई भी “कार्रवाई योग्य जानकारी” उपलब्ध नहीं कराई है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने गुरुवार को कहा कि उसने पुलवामा हमले में जैश-ए-मोहम्मद की संलिप्तता से जुड़े अपने डॉजियर में भारत को कुछ और सवाल सौंपे हैं और दावा किया कि नयी दिल्ली ने आतंकी हमले पर कोई “कार्रवाई योग्य साक्ष्य” उपलब्ध नहीं कराए हैं। विदेश विभाग के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने अपनी मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कहा कि अब तक पूर्व में पूछे गए सवालों के जवाब भी भारत द्वारा नहीं दिये गए हैं। फैसल ने कहा कि पाकिस्तान ने पुलवामा डॉजियर पर भारतीय उच्चायोग को कुछ और सवाल सौंपे हैं। उन्होंने कहा, “हम भारत से साझा किये गए सवालों पर उनकी प्रतिक्रिया चाहते हैं।”

इसे भी पढ़ें: पाक पायलटों के फ्रांस में राफेल उड़ाने का प्रशिक्षण हासिल करने की खबर फर्जी

प्रवक्ता ने दावा किया कि भारत ने 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के संबंध में अब तक कोई भी “कार्रवाई योग्य जानकारी” उपलब्ध नहीं कराई है। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।
उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान के पास “विश्वसनीय खुफिया जानकारी” है कि भारत इस महीने पाकिस्तान के खिलाफ “दुस्साहसिक” कार्रवाई कर सकता है।पाकिस्तान ने पहले कहा था उसे जैश-ए-मोहम्मद और पुलवामा आतंकी हमले में कोई संबंध नहीं मिला है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video