MAN VS WILD में बेयर ग्रिल्स के साथ नज़र आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

pm-narendra-modi-to-feature-in-discovery-channel-s-popular-show-man-vs-wild-with-bear-grylls
निधि अविनाश । Jul 29, 2019 2:17PM
बराक ओबामा के बाद अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को discovery चैनल के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड (MEN VS WILD) में नज़र आएंगे। इस शो में मोदी मैन वर्सेज वाइल्ड (MEN VS WILD) के मशहूर प्रस्तोता बेयर ग्रिल्स के साथ दिखेंगे। ये शो 12 अगस्त को 9 बजे प्रसारित होगा। इस शो में पीएम मोदी भारतीय वन्य जीवों के संरक्षण के लिए हो रहे प्रयासों पर चर्चा करेंगे।

दिल्ली। बराक ओबामा के बाद अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को discovery चैनल के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड (MEN VS WILD) में नज़र आएंगे। इस शो में मोदी मैन वर्सेज वाइल्ड (MEN VS WILD) के मशहूर प्रस्तोता बेयर ग्रिल्स के साथ दिखेंगे। ये शो 12 अगस्त को 9 बजे प्रसारित होगा। इस शो में पीएम मोदी भारतीय वन्य जीवों के संरक्षण के लिए हो रहे प्रयासों पर चर्चा करेंगे। 

बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के साथ भारतीय वन्य जीवों के संरक्षण के लिए हो रहे उपायों पर यह कार्यक्रम शूट किया गया है। इसके साथ ही मोदी भारत की अलग-अलग प्राकृतिक विविधता और प्रकृति संरक्षण के उपायों पर भी बात करते नजर आएंगे। 

बेयर ग्रिल्स ने ट्विट किया कि '180 देशों के लोग जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनदेखे पहलू से परिचित होंगे। पीएम मोदी भारतीय वन्य जीवन में दिखेंगे कि कैसे भारत में वन्य जीवों के संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए काम हो रहा है। MEN VS WILD में मेरे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी discovery पर 12 अगस्त को देखें।' इस ट्वीट के साथ बेयर ग्रिल्स ने #PMModionDiscovery भी ट्वीट किया है।

इसे भी पढ़ें: मोदी हैं तो नेतन्याहू के लिए फिर से पीएम बनना मुमकिन है!

इस शो में आपको पीएम मोदी का बिल्कुल अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।  MEN VS WILD शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स तूफानी स्टंट करते नजर आते हैं, वहीं पीएम मोदी के साथ छोटी-सी नाव में नदी पार करते नज़र आएंगे। मोदी जंगल की चढ़ाई भी करेंगे और साथ ही अलग-अलग विषयों पर चर्चा भी करेंगे। आप इन सब की झलक छोटी-सी प्रमोशनल वीडियो में देख सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: बाघ दिवस पर बोले पीएम, एक था टाइगर के साथ शुरू होकर टाइगर जिंदा है तक पहुंची कहानी रूकनी नहीं चाहिए

बता दें कि मैन वर्सेज वाइल्ड दुनिया की सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और बेयर ग्रिल्स अपने तूफानी स्टंट से जाने जाते हैं। इस शो में पहले भी कई हस्तियां आ चुकी हैं जिनमें से एक अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी हिस्सा लिया था। यह शो इंगलिश भाषा के साथ-साथ कई अन्य भाषाओं में भी दिखाया जाता है। 

अन्य न्यूज़