ट्रम्प ने फ्लोरिडा में गोल्फ खेलकर क्रिसमस का दिन बिताया, कोविड राहत कार्य अधर में अटका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2020   15:51
ट्रम्प ने फ्लोरिडा में गोल्फ खेलकर क्रिसमस का दिन बिताया, कोविड राहत कार्य अधर में अटका

अमेरिका में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकार द्वारा लॉकडाउन की आशंका और राहत पैकेज पर कोई फैसला नहीं होने के बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने क्रिसमस का दिन फ्लोरिडा में गोल्फ खेलकर बिताया।

पाम बीच (अमेरिका)। अमेरिका में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकार द्वारा लॉकडाउन की आशंका और राहत पैकेज पर कोई फैसला नहीं होने के बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने क्रिसमस का दिन फ्लोरिडा में गोल्फ खेलकर बिताया। छुट्टियों के लिए ट्रम्प पाम बीच के अपने मार-ए-लागो क्लब में ठहरे हुए हैं। व्यापक कोविड सहायता और सरकारी राहत संबंधी सवालों के अधर में होने के बावजूद उनका फिलहाल कोई सार्वजनिक कार्यक्रम निर्धारित नहीं है।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका के नेशविल में हुआ गाड़ी में धमाका, कम्यूनिकेशन हुआ ठप, फ्लाइट्स भी प्रभावित

कोविड-19 राहत कार्य और इसके लिए सरकारी धन जारी करने संबंधी एक विधेयक बृहस्पतिवार की रात फ्लोरिडा पहुंचा, लेकिन ट्रम्प ने उस विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं किये हैं ऐसे में लाखों अमेरिकियों को राहत राशि से वंचित रहना पड़ सकता है। व्हाइट हाउस ने राष्ट्रपति के कार्यक्रम का विवरण साझा करने से इनकार कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका के बाल्टीमोर में एक बहुमंजिला इमारत में विस्फोट, 23 गंभीर रूप से घायल

हालांकि ट्रम्प ने अपने करीबी सहयोगी व दक्षिण कैरोलिना के सीनेटर लिंडसे ग्राहम के साथ शुक्रवार को गोल्फ खेला। व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जुड डीरे ने कहा कि ट्रम्प को शुक्रवार सुबह में नशविले शहर में विस्फोट के बारे में बताया गया। अधिकारियों ने इसके बाद के कार्यक्रमों के बारे में कुछ नहीं बताया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।