अरुणाचल प्रदेश में कोरोना के 108 नए मामले, अबतक 36 लोगों की हुई मौत

Arunachal Pradesh
अरुणाचल प्रदेश में इस समय 2064 मरीज उपचाराधीन हैं जबकि 12,480 रोगी संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। डॉ.जम्पा ने बताया कि राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर 85.59 प्रतिशत है। उन्होंने बताया कि राज्य में अबतक 36 लोगों की संक्रमण की वजह से मौत हुई है।

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश में बृहस्पतिवार को तीन सुरक्षा कर्मियों सहित कोविड-19 के 108 नए मरीजों के सामने आने के साथ राज्य में कोरोना वायरस से अबतक संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 14,580 हो गई। एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि राजधानी परिसर क्षेत्र में 28 नए मामले आए हैं। उन्होंने बताया कि निचले सुबनसिरी जिले में 12 और सियांग जिले में आठ और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। राज्य के निगरानी अधिकारी डॉ.लोबसांग जम्पा ने बताया, ‘‘ नए मरीजों में सेना के दो जवान और इंडियन रिजर्व बटालियन का एक जवान शामिल है।’’ 

इसे भी पढ़ें: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना के 147 नए मामले, दो और मौतें हुईं

उन्होंने बताया कि अरुणाचल प्रदेश में इस समय 2064 मरीज उपचाराधीन हैं जबकि 12,480 रोगी संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। डॉ.जम्पा ने बताया कि राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर 85.59 प्रतिशत है। उन्होंने बताया कि राज्य में अबतक 36 लोगों की संक्रमण की वजह से मौत हुई है, जिनमें से 18 की मौत इस महीने हुई। अधिकारी ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश में अबतक 3,12,775 नमूनों की जांच की गई है जिनमें से 2,107 नमूनों की जांच बुधवार को की गई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़