आंध्र प्रदेश में कोरोना के 111 नए मामले, दो संक्रमितों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2021   17:39
आंध्र प्रदेश में कोरोना  के 111 नए मामले, दो संक्रमितों की मौत

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, बुधवार को सुबह नौ बजे समाप्त हुए 24 घंटे के दौरान दो संक्रमितों की मौत हुई है जिससे राज्य में कोविड-19 महामारी से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 7,152 तक पहुंच गई है। बुलेटिन के मुताबिक, इस अवधि में 97 मरीज संक्रमण मुक्त हुए हैं।

अमरावती (आंध्र प्रदेश)। आंध्र प्रदेश में गत 24 घटें में कोविड-19 के 111 नए मामले आए हैं जिन्हें मिलाकार राज्य में अबतक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 8,87,349 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, बुधवार को सुबह नौ बजे समाप्त हुए 24 घंटे के दौरान दो संक्रमितों की मौत हुई है जिससे राज्य में कोविड-19 महामारी से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 7,152 तक पहुंच गई है। बुलेटिन के मुताबिक, इस अवधि में 97 मरीज संक्रमण मुक्त हुए हैं। अबतक प्रदेश में 8,78,828, मरीज महामारी को मात दे चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: जेल से बाहर तो आ गयीं शशिकला, लेकिन क्या पूरा हो पायेगा वो अधूरा ख्वाब ?

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि दो मौतों में एक मरीज अनंतपुर का है जबकि दूसरा पश्चिमी गोदावरी जिले का रहने वाला था। बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में इस अवधि में 33,808 नमूनों की जांच की गई। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि इस समय राज्य में 1,369 मरीज उपचाराधीन हैं। बुलेटिन के मुताबिक गत 24 घंटे में कृष्णा जिले में सबसे अधिक 19 नए मामले आए हैं। वहीं चित्तूर एवं पश्चिमी गोदावरी जिले में क्रमश: 16 और 14 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।