उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर तेल व्यापारी से 15 लाख की लूट

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर तेल व्यापारी से 15 लाख की लूट

जानकारी के अनुसार दिल्ली रोड स्थित दिल्ली चुंगी निवासी अमित अग्रवाल की नवीन मंडी में घी, तेल व चीनी का थोक का काम है। व्यापारी और उनका मुनीम जितेंद्र कुमार किठौर, शाहजहांपुर, हसनपुर से कलेक्शन करने निकले थे।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में अपराधी किस कदर बेखौफ है इसका अंदाजा आज हुई वारदात से लगाया जा सकता है। भावनपुर थाने की हसनपुर पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर तेल कारोबारी से 14 लाख 90 हजार की रकम लूट ली गई। दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद बदमाश शहर की तरफ से होते हुए फरार हो गए। 

इसे भी पढ़ें: भाकियू कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर टोल प्लाजा पर डिप्टी सीएम के सामने किया प्रदर्शन, झंडे भी दिखाए 

कारोबारी देहात क्षेत्र के कई कस्बों में स्थित दुकानदारों से तेल और घी की रकम लेकर वापस लौट रहे थे। घटना के बाद चौकी पर पहुंचकर मामले की जानकारी दी। एसएसपी और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। आसपास के सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।बदमाशों की तलाश में सघन चेकिंग अभियान भी चलाया गया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली रोड स्थित दिल्ली चुंगी निवासी अमित अग्रवाल की नवीन मंडी में घी, तेल व चीनी का थोक का काम है। व्यापारी और उनका मुनीम जितेंद्र कुमार किठौर, शाहजहांपुर, हसनपुर से कलेक्शन करने निकले थे। हसनपुर पुलिस चौकी के पास भारत किराना स्टोर से पैसे लेने के लिए जितेंद्र चला गया और वही अमित अग्रवाल कार में  बैठे रहे। तभी दो बाइकों पर सवार चार बदमाश वहां पहुंचे और व्यापारी को गन प्वाइंट पर ले लिया। इन चारों बदमाशों ने व्यापारी से नोटों से भरा बैग लूट लिया और वहां से फ़रार हो गए। बैग में 14 लाख 90 हजार रुपए थे। दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने पुलिस की चेकिंग की भी पोल खोल दी है। 

इसे भी पढ़ें: मेरठ में जुम्मे की नमाज के दौरान दीवार गिरने से दो की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी 

जानकारी लगते एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी देहात केशव कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित व्यापारी अमित अग्रवाल से बात की और फिर बदमाशों को जल्द पकड़ कर लूटा गया पैसा बरामद करने का आश्वासन दिया। मामले में भावनपुर थाने में व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।