89 साल के पति ने सेक्स के लिए पत्नी का किया जीना हराम! 87 वर्षीय बीमार महिला ने बुला ली पुलिस

old couple
Prabhasakshi
रेनू तिवारी । Sep 12, 2022 6:03PM
एक 87 साल की महिला ने कॉक करके अपने 89 साल के पति की शिकायत की। बुजुर्ग महिला का आरोप है कि उसका पति उसे हाइपरसेक्सुअल रिलेशन बनाने के लिए कहता है। इसी कारण उसे कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी हो गयी हैं। वह उसे रोजाना सेक्स करके के लिए कहता हैं।

वडोदरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है, जिस पर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल हैं। अभयम हेल्पलाइन (Abhyam helpline) पर एक 87 साल की महिला ने कॉक करके अपने 89 साल के पति की शिकायत की। बुजुर्ग महिला का आरोप है कि उसका पति उसे हाइपरसेक्सुअल रिलेशन बनाने के लिए कहता है। इसी कारण उसे कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी हो गयी हैं। वह उसे रोजाना सेक्स करके के लिए कहता हैं। 

इसे भी पढ़ें: तिजोरी में बंद महारानी एलिजाबेथ II का सीक्रेट लेटर, 63 साल पहले लिखे इस पत्र में ऐसा क्या लिखा है, जिसे 2085 तक खोला नहीं जा सकता

इस खबर की जानकारी अभयम के अधिकारी ने दी। उन्होंने कहा कि उस वक्त सभी हैरान रह गये जब पीडि़त बुजुर्ग महिला का परेशान कॉल आय। उन्होंने  181 अभयम हेल्पलाइन पर कॉल करके बताया कि उनका 89 साल का पति जबरत संबंध बनाने के लिए बोलता हैं और जबरदस्ती करता है।  घटना गुजरात के वडोदरा की है। 181 अभयम हेल्पलाइन के अधिकारियों को संकट में महिलाओं की सहायता के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। अभयम के एक अधिकारी ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "89 वर्षीय ने अक्सर अपनी कमजोर पत्नी से यौन संतुष्टि की मांग की, जो बीमार रहती थी और उसकी मांगों को पूरा नहीं कर पाती थी। लेकिन वह एक हद तक जिद करता था।"

इसे भी पढ़ें: बिहार में लड़ाई हैसियत पर आई, RCP सिंह बोले- जिस समय मैं IAS था, नीतीश सड़क पर घूम रहे थे

अधिकारी ने यह भी कहा कि दंपति के बीच स्वस्थ शारीरिक संबंध थे लेकिन महिला के बीमार होने के बाद, वह मुश्किल से चल पा रही थी और बिस्तर पर पड़ी थी। अधिकारी ने कहा कि महिला केवल अपनी बहू और अपने बेटे के सहारे चल सकती है। अभयम अधिकारी के अनुसार, पति को अपनी पत्नी की स्थिति के बारे में पता था, लेकिन फिर भी उसने 87 वर्षीय महिला से यौन संबंध और संतुष्टि की मांग की।

महिला के मना करने पर 89 वर्षीय व्यक्ति हंगामा करता और उस पर चिल्लाता। बूढ़ा इतना चिल्लाता था कि पूरे मोहल्ले को इसकी भनक लग जाती थी। द टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति की हरकतों से तंग आकर संपन्न परिवार ने मदद के लिए 181 अभम को फोन किया। अभयम की एक टीम उनके घर पहुंची और उसकी काउंसलिंग करने की कोशिश की। अभयम के अधिकारियों ने बुजुर्ग व्यक्ति से अपने आग्रह को नियंत्रित करने और योग करने का प्रयास करने का अनुरोध किया। अभयम के अधिकारियों ने उसे सेक्स से अपना ध्यान हटाने के लिए एक वरिष्ठ नागरिक क्लब में शामिल होने का भी आग्रह किया। परिवार के सदस्यों को यह भी कहा गया कि इस मुद्दे के दीर्घकालिक समाधान के लिए बुजुर्ग व्यक्ति को सेक्सोलॉजिस्ट के पास ले जाएं।

अन्य न्यूज़