उत्तर प्रदेश में सड़कों पर मौत का तांडव, अलग अलग सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2021   22:45
उत्तर प्रदेश में सड़कों पर मौत का तांडव, अलग अलग सड़क हादसों में 9 लोगों की  मौत

पुलिस ने बताया कि शहर में शनिवार को एक वाहन और मोटरसाइिकल की भिड़ंत में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गयी। यह घटना शनिवार की रात 12 बजे के बाद हुयी।

 उत्तर प्रदेश के बरेली, आगरा और सहारनपुर जिलों में अलग अलग सड़क हादसों में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सजवाण ने बताया कि रविवार अपराह्न रामपुर जिले के शाहबाद थाना क्षेत्र के अनवा निवासी कुंवर सेन (40) और संभल जिले के जहांगीरपुर कुंड निवासी डोरीलाल (32) अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव में जा रहे थे। उन्होने बताया कि इसी बीच दीवना और गुलरिया के बीच अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों रिश्ते में साले-बहनोई थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है। इस बीच, आगरा पुलिस ने बताया कि शहर में शनिवार को एक वाहन और मोटरसाइिकल की भिड़ंत में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गयी। यह घटना शनिवार की रात 12 बजे के बाद हुयी। उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान अंकित राठौड़ (18), हर्ष राठौड़ (18) और प्रेम राठौड़ (20) के रूप में की गयी है। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है औरआगे की कार्रवाई की जा रही है। उधर, सहारनपुर पुलिस ने बताया कि जिले मे थाना देवबंद क्षेत्र में शनिवार की देर रात बजरी से भरे ट्रक के पलट जाने की घटना में ट्रक चालक की मौतत हो गई। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक मनोज कुमार के रूप में की गयी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में जिले के मिर्जापुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन युवकों की दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर एक सडक हादसे मे मोत हो गयी। उन्होंने बताया कि तीनों युवकों की पहचान गोरव मुस्तकीम ओर इसरार के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।