आप उम्मीदवार का दावा, पूर्व विधायक कपिल मिश्रा के कारण करावल नगर को हुआ नुकसान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   13:03
आप उम्मीदवार का दावा, पूर्व विधायक कपिल मिश्रा के कारण करावल नगर को हुआ नुकसान

करावल नगर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने दावा किया कि कपिल मिश्रा लोगों से नहीं मिले, वह लोगों के संपर्क में नहीं थे। उनकी उपस्थिति सिर्फ ट्विटर पर थी।’’पाठक ने दावा किया, ‘‘कपिल मिश्रा के अंतर्गत आने वाले काम को बहुत नुकसान हुआ।

नयी दिल्ली। करावल नगर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में बहुत सारी बड़ी परियोजनाओं की आवश्यकता है, जिसे यहां के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा के कारण काफी नुकसान हुआ है। आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति के सबसे युवा सदस्य पाठक अपना पहला चुनाव लड़ रहे हैं। यह समिति पार्टी की निर्णय लेने वाली सर्वोच्च संस्था है। पीटीआई-भाषा से बात करते हुए 31 वर्षीय पाठक ने कहा, ‘‘लोग मुझसे कहते हैं कि कपिल मिश्रा की तरह मत बनो, उन्हें मुझसे बहुत उम्मीदें हैं।

इसे भी पढ़ें: EC ने भाजपा कैंडिडेट कपिल मिश्रा के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला

कपिल मिश्रा लोगों से नहीं मिले, वह लोगों के संपर्क में नहीं थे। उनकी उपस्थिति सिर्फ ट्विटर पर थी।’’पाठक ने दावा किया, ‘‘कपिल मिश्रा के अंतर्गत आने वाले काम को बहुत नुकसान हुआ।’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरा ध्यान इस क्षेत्र को विकसित करने पर केंद्रित होगा। मैं जिन तीन चीजों पर ध्यान केंद्रित करूंगा, वे जल संकट की समस्या को हल करना, छोटे उद्योगों के नियमितीकरण और परिवहन व्यवस्था में सुधार करना होंगे।’’मिश्रा अब मॉडल टाउन से भाजपा के उम्मीदवार हैं।उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को होंगे और मतगणना 11 फरवरी को होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।