1,000 अनधिकृत कॉलोनियों में जल आपूर्ति करने में विफल रही AAP सरकार: तिवारी

By rajnikant@prabhasakshi.com | Publish Date: Jun 10 2019 11:57AM
1,000 अनधिकृत कॉलोनियों में जल आपूर्ति करने में विफल रही AAP सरकार: तिवारी
Image Source: Google

आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने हालांकि भाजपा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जब उनकी पार्टी ने 2015 में सरकार बनाई थी, तब केवल 926 अनधिकृत कॉलोनियों में पानी की लाइनें थीं।

नयी दिल्ली। भाजपा की दिल्ली इकाई ने रविवार को आम आदमी सरकार पर लगभग 1,000 अनधिकृत कॉलोनियों में पानी की आपूर्ति करने में विफल रहने और लोगों का जीवन मुश्किल बनाने का आरोप लगाया। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, ‘‘849 अनधिकृत कॉलोनियों में पानी की आपूर्ति नहीं की जा रही है। 147 ऐसी कॉलोनियों में पानी की पाइपलाइनें तक नहीं बिछाई गई हैं क्योंकि दिल्ली जल बोर्ड को कोई अनापत्ति प्रमाण पत्र (उद्देश्य के लिए) जारी नहीं किए गए।’’

इसे भी पढ़ें: भाजपा विधायक ने केजरीवाल की लोकप्रियता पर कराया सर्वे, हो गई किरकिरी

आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने हालांकि भाजपा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जब उनकी पार्टी ने 2015 में सरकार बनाई थी, तब केवल 926 अनधिकृत कॉलोनियों में पानी की लाइनें थीं। उन्होंने कहा कि 15 साल के अपने कार्यकाल में कांग्रेस सरकार ने केवल 926 कॉलोनियों को ही पानी की लाइनें मुहैया कराई थीं। उन्होंने कहा कि केवल 4 वर्षों में, केजरीवाल सरकार अनधिकृत कालोनियों की संख्या को बढ़ाकर 1,520 करने में सफल रही है, जहां जल आपूर्ति हो रही है।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video