AAP की दिल्ली में जीत पर बोले अनिल विज, यह मुफ्तखोरी की जीत है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 11, 2020   17:29
AAP की दिल्ली में जीत पर बोले अनिल विज, यह मुफ्तखोरी की जीत है

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली जीत को ‘मुफ्तखोरी की जीत’ करार दिया। चुनाव परिणाम रुझानों में दिल्ली में आप के भारी जीत हासिल करने का संकेत दिखने पर भाजपा नेता ने ट्वीट किया, “दिल्ली के चुनाव में मुद्दे हार गए, मुफ्तखोरी जीत गई।”

चंडीगढ़। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को मिली जीत को ‘मुफ्तखोरी की जीत’ करार दिया। चुनाव परिणाम रुझानों में दिल्ली में आप के भारी जीत हासिल करने का संकेत दिखने पर भाजपा नेता ने ट्वीट किया, “दिल्ली के चुनाव में मुद्दे हार गए, मुफ्तखोरी जीत गई।”

इसे भी पढ़ें: मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बधाई दी, बोले- हम हार की समीक्षा करेंगे

विज का इशारा सस्ती बिजली और पानी के साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा की तरफ था। इसके अलावा आप ने अपने प्रचार के दौरान शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में अपने कामकाज का विशेष रूप से उल्लेख किया था। हालांकि, भाजपा के कई नेता संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों जैसे मुद्दों पर ही केंद्रित रहे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।