AAP कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल, जनादेश को विनम्रता से करें स्वीकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 27 2019 8:21AM
AAP कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल, जनादेश को विनम्रता से करें स्वीकार
Image Source: Google

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने AAP कार्यकर्ताओं से जनादेश को विनम्रता से स्वीकार करने और अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव पर ध्यान केंद्रित करने की अपील की।

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को मिली करारी शिकस्त से हताश पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करते हुए रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे जनादेश को विनम्रता से स्वीकार करने और अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव पर ध्यान केंद्रित करने की अपील की। पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चलाने वाले अन्ना हजारे ने उनसे कहा था कि जब कोई राजनीति या सार्वजनिक जीवन में आता है तो उसमें अपमान भी सहने की क्षमता होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: नाराजगी का स्तर बढ़ा, बस 2020 तक रहेगा AAP और अलका लांबा का साथ

उन्होंने कहा कि कई बार हमें अपमान सहना पड़ता है और मुझे इस अपमान को विनम्रता से स्वीकार करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं पर गर्व है। उन्होंने कहा कि अब आप दिल्ली के लोगों के पास जाएं और उन्हें बताएं कि बड़ा चुनाव खत्म हो गया है और छोटे चुनाव आने वाले हैं। इन चुनावों में आपलोग नाम के आधार पर नहीं, बल्कि काम के आधार पर वोट दें। आप दिल्ली में सभी सात लोकसभा सीटों पर भारी मतों के अंतर से चुनाव हार गयी। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाला विधानसभा चुनाव किसी एक विधायक या पार्षद द्वारा नहीं लड़ा जाएगा। यह टीम केजरीवाल द्वारा लड़ा जाएगा और हमारा नारा होगा- लड़ेंगे, जीतेंगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video