कमलेश तिवारी के बाद राम मंदिर के पक्ष में बयान देने वाले ये शख्स भी निशाने पर

कमलेश तिवारी के बाद राम मंदिर के पक्ष में बयान देने वाले ये शख्स भी निशाने पर

कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों से पूछताछ में यह बता सामने आई कि निशाने पर सिर्फ कमलेश तिवारी ही नहीं थे बल्कि कई और लोग भी शामिल थे। प्राप्त जानकारी अनुसार शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी भी उनके निशाने पर थे।

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों से पूछताछ में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। इन सब के बीच एक चौंकाने वाली बात सामने आई है कि निशाने पर सिर्फ कमलेश तिवारी ही नहीं थे बल्कि कई और लोग भी शामिल थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो कई चौंका देने वाले खुलासे हुए। प्राप्त जानकारी अनुसार  शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी भी उनके निशाने पर थे।

इसे भी पढ़ें: तिवारी हत्याकांड में गिरफ्तार हुआ था Zomato का डिलिवरी ब्वाय, अब कंपनी ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि राम जन्मभूमि पर फिल्म बनाने और राम मंदिर के पक्ष में बोलने की वजह से रिजवी निशाने पर थे। गौरतलब है कि रिजवी को पहले भी हत्या की धमकियां मिल चुकी हैं। वसीम रिजवी और कई अन्य नेताओं के भी निशाने पर होने के खुलासे के बाद जांच एजेंसियों के कान खड़े कर दिए हैं। जांच एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।