अखिलेश का आरोप, कोरोना टेस्ट टाल रही है यूपी सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   17:36
अखिलेश का आरोप, कोरोना टेस्ट टाल रही है यूपी सरकार

उत्तर प्रदेश में 12 और मौतों के साथ कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ कर सोमवार को 672 हो गई। राज्य में कोविड-19 संक्रमण के मामले बढ़कर 22, 828 हो गए हैं।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वह कोरोना वायरस की जांच टाल रही है, जिसकी वजह से वास्तविक स्थिति पता नहीं पल चल पा रही है। कोरोना टेस्टिंग के मामले में रोज नए मुकाम हासिल करने के उत्तर प्रदेश सरकार के दावों के बीच अखिलेश ने ट्वीट किया, जिस प्रकार ‘कोरोना-टेस्ट’ टाले जा रहे हैं, उसके कारण वास्तविक स्थिति का पता नहीं चल रहा है ....। उन्होंने कहा, ..... और ‘कोरोना-पीक’ कब आएगा कहा नहीं जा सकता, तो फिर सरकार बताए कि ‘कोरोना-पीक’ से लड़ने की तैयारी वो कैसे करेगी।

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश इस समय कोरोना के साथ-साथ क़ानून-व्यवस्था की भी बिगड़ी हालत का शिकार है। उललेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में 12 और मौतों के साथ कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ कर सोमवार को 672 हो गई। राज्य में कोविड-19 संक्रमण के मामले बढ़कर 22, 828 हो गए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।