भाजपा सांसदों का टिकट कटने पर बोले अखिलेश, मोदी पर भी लागू हो फॉर्मूला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 20 2019 4:11PM
भाजपा सांसदों का टिकट कटने पर बोले अखिलेश, मोदी पर भी लागू हो फॉर्मूला
Image Source: Google

अखिलेश का यह ट्वीट भाजपा के इस ऐलान के परिप्रेक्ष्य में आया है कि पार्टी छत्तीसगढ़ से दस सांसदों को हटाकर उनकी जगह नए चेहरे उतारेगी।

लखनऊ। भाजपा द्वारा कई वर्तमान सांसदों को टिकट नहीं देने की खबरों पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि यह फार्मूला केवल टीम पर ही नहीं, बल्कि उसके नेता पर भी लागू होना चाहिए। नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने ट्वीट किया कि ‘‘विकास पूछ रहा है’’ कि सत्ताधारी पार्टी अपने अधिकतर वर्तमान सांसदों को टिकट क्यों नहीं दे रही है। इसका मतलब है कि भाजपा ने उनकी विफलता को स्वीकार कर लिया है। यह फार्मूला टीम पर ही नहीं, बल्कि उसके नेता पर भी लागू होना चाहिए।

 


अखिलेश का यह ट्वीट भाजपा के इस ऐलान के परिप्रेक्ष्य में आया है कि पार्टी छत्तीसगढ़ से दस सांसदों को हटाकर उनकी जगह नए चेहरे उतारेगी। उन्होंने कहा कि ‘‘विकास पूछा रहा है’’ कि भाजपा कितने लोगों को बेरोजगार बनाएगी। बेरोजगारों की बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण भाजपा अपने सांसदों को टिकट नहीं दे रही है और उन्हें बेरोजगार बना रही है। अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा कि सभी चौकीदारों के पास वर्दी क्यों नहीं हो सकती । इससे धन बचेगा और कपडे़ बदलने में लगने वाला समय भी बचेगा।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video