भाजपा सांसदों का टिकट कटने पर बोले अखिलेश, मोदी पर भी लागू हो फॉर्मूला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 20, 2019   16:17
भाजपा सांसदों का टिकट कटने पर बोले अखिलेश, मोदी पर भी लागू हो फॉर्मूला

अखिलेश का यह ट्वीट भाजपा के इस ऐलान के परिप्रेक्ष्य में आया है कि पार्टी छत्तीसगढ़ से दस सांसदों को हटाकर उनकी जगह नए चेहरे उतारेगी।

लखनऊ। भाजपा द्वारा कई वर्तमान सांसदों को टिकट नहीं देने की खबरों पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि यह फार्मूला केवल टीम पर ही नहीं, बल्कि उसके नेता पर भी लागू होना चाहिए। नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने ट्वीट किया कि ‘‘विकास पूछ रहा है’’ कि सत्ताधारी पार्टी अपने अधिकतर वर्तमान सांसदों को टिकट क्यों नहीं दे रही है। इसका मतलब है कि भाजपा ने उनकी विफलता को स्वीकार कर लिया है। यह फार्मूला टीम पर ही नहीं, बल्कि उसके नेता पर भी लागू होना चाहिए।

अखिलेश का यह ट्वीट भाजपा के इस ऐलान के परिप्रेक्ष्य में आया है कि पार्टी छत्तीसगढ़ से दस सांसदों को हटाकर उनकी जगह नए चेहरे उतारेगी। उन्होंने कहा कि ‘‘विकास पूछा रहा है’’ कि भाजपा कितने लोगों को बेरोजगार बनाएगी। बेरोजगारों की बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण भाजपा अपने सांसदों को टिकट नहीं दे रही है और उन्हें बेरोजगार बना रही है। अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा कि सभी चौकीदारों के पास वर्दी क्यों नहीं हो सकती । इससे धन बचेगा और कपडे़ बदलने में लगने वाला समय भी बचेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...