अक्षय कुमार ने की प्रधानमंत्री मोदी के साथ पूरी तरह से गैर राजनीतिक गपशप

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 24 2019 9:18AM
अक्षय कुमार ने की प्रधानमंत्री मोदी के साथ पूरी तरह से गैर राजनीतिक गपशप
Image Source: Google

एक दिन पहले अक्षय (51) ने ट्वीट कर बताया था कि वह कुछ ‘‘अनोखा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया।’’ अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी बातचीत चुनाव के समय में ‘‘सुकून भरा माहौल’’ देगी।

अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक ‘मजेदार व पूर्णत: गैर राजनीतिक गपशप’ की। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से उनके बचपन और संघर्ष से जुड़े हुए सवाल पूछे। इंटरव्यू के टीजर जारी किए गए हैं। इसमें अक्षय पीएम से नॉन पॉलिटिकल सवाल पूछ रहे हैं और मोदी भी बेहद कूल अंदाज में जवाब देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने बचपन से जुड़े कुछ किस्से साझा किए। टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गए हैं।
भाजपा को जिताए
 
दिल्ली में 7 लोक कल्याण मार्ग (LKM) पर पीएम नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार की बातचीत- LIVE

इसे भी पढ़ें: प्रज्ञा ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारकर मोदी ने की पाकिस्तान की मदद: मनीष तिवारी

अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बुधवार को ‘‘निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक’’ बातचीत की। एक दिन पहले अक्षय (51) ने ट्वीट कर बताया था कि वह कुछ ‘‘अनोखा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया।’’ अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी बातचीत चुनाव के समय में ‘‘सुकून भरा माहौल’’ देगी। कुमार ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, ‘‘देश में जहां हर ओर चुनाव और राजनीति की बात हो रही है, यहां आप चैन की सांस ले सकेंगे। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ निष्पक्ष और पूरी तरह गैर राजनीतिक बातचीत करने का अवसर पाकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।’’

इसे भी पढ़ें: गुरदासपुर से सनी देओल पर भाजपा ने खेला दांव, चंडीगढ़ से किरण खेर को टिकट



अक्षय कुमार ने पीएम से सवाल पूछा कि क्या वे आम खाते हैं? इस पर पीएम बड़ी जोर से हंसते हुए नजर आए। इसके अलावा अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि जैसे वह अपनी मां के साथ हाथ बंटाना पसंद करते हैं वैसे क्या कभी मोदी का मन नहीं करता कि अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों के साथ रहें? जवाब में मोदी बोले, "मैं जिंदगी की बहुत छोटी सी उम्र में सब कुछ छोड़ चुका हूं। मेरी मां मुझे कहती है कि तू क्यों मेरे पीछे समय खराब करता है।" 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video