पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप जारी, AAP ने BJP पर लगाया देश को लूटने का आरोप

AAP
अंकित सिंह । Feb 20, 2021 2:36PM
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक राघव चड्ढा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी जिस प्रकार से इस देश को लूट रही है, जिस प्रकार से गरीब लोगों की कमर तोड़ रही है और लोगों की जेब पर डाका डाल रही है, मुझे नहीं लगता है इस देश के इतिहास में इस तरह से किसी भी सरकार ने किया होगा।

देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा लगातार जारी है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण आम लोगों को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है। विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी के नेता चड्डा ने भाजपा पर हमला किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक राघव चड्ढा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी जिस प्रकार से इस देश को लूट रही है, जिस प्रकार से गरीब लोगों की कमर तोड़ रही है और लोगों की जेब पर डाका डाल रही है, मुझे नहीं लगता है इस देश के इतिहास में इस तरह से किसी भी सरकार ने किया होगा।

वहीं, पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने दावा किया है कि पेट्रोल और डीज़ल के दाम वैश्विक बाज़ार तय करता है, हमने महंगाई कम करने के लिए समय-समय पर दाम घटाया है। भारत सरकार इनके दाम घटाने के लिए कृतसं​कल्पित रहती है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़