कार में लिफ्ट देकर आगरा-दिल्ली हाइवे पर लड़की का सामूहिक बलात्कार, पुलिस भर्ती परीक्षा देकर घर लौट रही थी युवती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2021   11:05
कार में लिफ्ट देकर आगरा-दिल्ली हाइवे पर लड़की का सामूहिक बलात्कार, पुलिस भर्ती परीक्षा देकर घर लौट रही थी युवती

उप्र में पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती से सामूहिक बलात्कार का किया गया।अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवती के कार में बैठने के कुछ देर बाद ही उससे छेड़छाड़ करने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट की गई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में आयोजित पुलिस उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रही मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र की एक युवती के साथ चार युवकों द्वारा कार में लिफ्ट देकर आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक, देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि कोसीकलां क्षेत्र निवासी एक युवती की सोशल मीडिया मंच फेसबुक के माध्यम से एक युवक से दोस्ती हुई थी। वह युवक उसे पुलिस भर्ती के लिए परीक्षा दिलाने कार से आगरा ले गया था। उन्होंने कहा कि यह घटना आगरा से परीक्षा देकर लौटने के दौरान हुई। हालांकि, जाने के दौरान कार में युवक के अलावा केवल एक चालक ही था, परंतु वापसी में उसके चार अन्य साथी भी थे।

इसे भी पढ़ें: बेटे ने होमवर्क नहीं किया तो पिता ने उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवती के कार में बैठने के कुछ देर बाद ही उससे छेड़छाड़ करने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट की गई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़िता को राजमार्ग के किनारे ही बुरी तरह से घायल हालत में छोड़ गए, जिसकी जानकारी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसके घरवालों को दी। बाद में परिजनों ने उसे निजी चिकित्सालय में भर्ती कराकर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता के भाई की ओर से दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी संजीव त्यागी के मुताबिक पीड़िता उस युवक का केवल फोन नंबर बता पा रही है, जिससे उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। वह उस युवक के बारे में और कुछ नहीं जानती है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।