सीएम भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी में अल्पेश ठाकोर ने दाखिल किया नामांकन, कहा- भाजपा को फिर मिलेगा समर्थन

Alpesh Thakor nomination
ANI
अंकित सिंह । Nov 17, 2022 1:45PM
नामाकंन के बाद अल्पेश ठाकोर ने भरोसा जताया कि राज्य में एक बार फिर से भाजपा को जम समर्थन मिलेगा। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम लोगों का प्यार जीतने की कोशिश करेंगे। बीजेपी सरकार गुजरात में विकास की राजनीति कर रही है।

गुजरात चुनाव को लेकर राजनीति खूब हो रही है। गुजरात में नामांकन का दौर पर लगातार जारी है। इन सब के बीच भाजपा नेता अल्पेश ठाकोर ने अपना नामांकन दाखिल किया। भाजपा ने अल्पेश ठाकोर को गांधीनगर दक्षिण से चुनावी मैदाव में उतारा है। यह सीट भाजपा के लिए काफी मजबूत मानी जाती है। अल्पेश ठाकोर के नामांकन के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे। नामाकंन के बाद अल्पेश ठाकोर ने भरोसा जताया कि राज्य में एक बार फिर से भाजपा को जम समर्थन मिलेगा। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम लोगों का प्यार जीतने की कोशिश करेंगे। बीजेपी सरकार गुजरात में विकास की राजनीति कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: मोरबी हादसे को लेकर दिग्विजय सिंह ने साधा भाजपा पर निशाना, भगवा पार्टी के दावे को भी बताया अहंकार का प्रमाण

अल्पेश ठाकोर ने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि भाजपा को एक बार फिर प्यार और समर्थन मिलेगा। कांग्रेस कोई चुनौती नहीं है। टुकड़े-टुकड़े हैं, जातिगत भावनाएं भड़काकर ही राजनीति करना चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए गांधीनगर दक्षिण सीट से अल्पेश ठाकोर को उम्मीदवार बनाते हुए 12 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। वर्ष 2017 के चुनाव के दौरान राज्य में भाजपा विरोधी आंदोलन के चेहरों में से एक ठाकोर 2019 में भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्होंने 2017 में कांग्रेस के टिकट पर जीत हासिल की थी, लेकिन 2019 में उपचुनाव में अपनी राधनपुर सीट हार गए थे।

अन्य न्यूज़