अल्पेश ठाकोर थाम सकते हैं भाजपा का दामन, विजय रूपाणी से की मुलाकात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 1 2019 9:30AM
अल्पेश ठाकोर थाम सकते हैं भाजपा का दामन, विजय रूपाणी से की मुलाकात
Image Source: Google

साबरकांठा जिले के इदर शहर में मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘वह एक विधायक के तौर पर मुद्दों (अपने विधानसभा क्षेत्र से संबंधित) पर चर्चा करने के लिए आए थे।

अहमदाबाद। गुजरात के कांग्रेस विधायक और प्रमुख ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने गुरुवार को गांधीनगर में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से मुलाकात की। ठाकोर ने हाल ही में पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से नाराजगी जतायी थी। इस मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। हालांकि, अटकलों को खारिज करते हुये रूपाणी ने कहा कि ठाकोर अपने विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए आए थे।

 
साबरकांठा जिले के इदर शहर में मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘वह एक विधायक के तौर पर मुद्दों (अपने विधानसभा क्षेत्र से संबंधित) पर चर्चा करने के लिए आए थे। कांग्रेस के सभी विधायक इस मकसद से मुझसे मिलते रहते हैं। इसका कुछ और मतलब नहीं था।’’ 


 
 
पाटण जिले की राधनपुर सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले ठाकोर इस मामले पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब कुछ ही दिनों पहले ठाकोर ने कहा था कि कांग्रेस में उनके समुदाय के लोग और समर्थक ‘‘ठगा हुआ’’ और ‘‘उपेक्षित’’ महसूस कर रहे हैं।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video