अमित शाह ने कहा, योगी सरकार में दूरबीन लेकर भी बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता, यहां हर जगह बजरंगबली हैं

अमित शाह ने कहा, योगी सरकार में दूरबीन लेकर भी बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता, यहां हर जगह बजरंगबली हैं

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि पहले, दूसरे, तीसरे और चौथे चरण में सपा बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। 300 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की जीत की नींव चार चरणों ने डाली है, पांचवे चरण वालों को इस मजबूत नींव पर मजबूत इमारत बनाने का काम करना है।

देश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह आज चुनाव प्रचार के लिए बहराइच पहुंचे थे जहां उन्होंने योगी आदित्यनाथ की सरकार की जमकर प्रशंसा की। अमित शाह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने ऐसे शासन को चलाया है कि दूरबीन लेकर भी कोई बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता है, अब हर जगह बजरंगबली ही दिखाई पड़ते हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 4 चरणों के मतदान हो चुके हैं जबकि अब भी तीन चरण के चुनाव होने हैं। पांचवें चरण की वोटिंग 27 फरवरी को होनी है। इसको लेकर चुनाव प्रचार फिलहाल चरम पर है। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता ने कहा कि 2014 के चुनाव में भाजपा को आपने जिताया, 2017 और 2019 में भी जिताया। ये अखिलेश यादव निर्मल गेंदबाज है, अब फुलटॉस डाल दिया है, अब कैसरगंज वालों को उस पर बाउंड्री लगानी है।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि पहले, दूसरे, तीसरे और चौथे चरण में सपा बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। 300 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की जीत की नींव चार चरणों ने डाली है, पांचवे चरण वालों को इस मजबूत नींव पर मजबूत इमारत बनाने का काम करना है। उन्होंने कहा कि 2017 में हमने कहा था कि उत्तर प्रदेश में हम कानून व्यवस्था को ठीक करेंगे। योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद हमने चुन-चुनकर माफियाराज को समाप्त किया है। आज आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी ये सब जेल में हैं। शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण के ढ़ेर सारे काम यहां पर किये हैं। उत्तर प्रदेश में 1.67 करोड़ माताओं को गैस का सिलेंडर मुफ्त देने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया है। 2.61 करोड़ घरों में शौचालय बनाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है।

इसे भी पढ़ें: सेना में भर्ती नहीं कराए जाने को लेकर नाराज युवकों ने राजनाथ सिंह की जनसभा में किया हंगामा, अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगे

गृह मंत्री ने कहा कि 1.41 करोड़ घरों में बिजली पहुंचाई है। समाजवादी पार्टी की सरकार में कभी आपके यहां 24 घन्टे बिजली आती थी क्या? भाजपा की सरकार बनने के बाद अब आपके यहां 20 से 24 घन्टे बिजली आती है। उन्होंने अंधकार फैलाने का काम किया था, योगी जी ने घर में उजाला लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 42 लाख लोगों के घर बनाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। यूपी के 2.45 करोड़ किसानों को प्रति साल 6 हजार रुपये सीधे उनके खातों में भेजे गए हैं। केन बेतवा लाल बहादुर शास्त्री जी के जमाने से चर्चा में थी, मगर समाप्त नहीं होती थी। 44 हजार करोड़ रुपये देकर केन बेतवा योजना को पूरा करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।