टीम इंडिया की जीत पर बोले अमित शाह, पाकिस्तान पर हुई एक और स्ट्राइक

By अंकित सिंह | Publish Date: Jun 17 2019 10:06AM
टीम इंडिया की जीत पर बोले अमित शाह, पाकिस्तान पर हुई एक और स्ट्राइक
Image Source: Google

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा कि विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई। भारतीय टीम ने इस जीत के लिए क्रिकेट का एक अद्भुत खेल खेला।

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के एक और लाजवाब शतक से बड़ा स्कोर बनाने वाले भारत ने रविवार को यहां पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस पद्वति से 89 रन से करारी शिकस्त देकर विश्व कप में अपने इस चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ विजय अभियान 7-0 पर पहुंचा दिया। भारत की इस जीत के बाद देशभर से जश्न की तस्वीरें आने लगी। नेता हो या अभिनेता, सभी ने इस जीत के बाद खुशी जाहिर की। इसी कड़ी में भाजपा अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने पाक पर जोरदार हमला बोलते हुए टीम इंडिया को बधाई दी। 

 


भारत की जीत के बाद अमित शाह ने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि टीम इंडिया ने पर एक फिर पाकिस्तान पर स्ट्राइक किया है और नतीजा वही रहा। इस शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई देते हुए शाह ने कहा कि हर भारतीय गर्व महसूस कर रहा है और इस प्रभावशाली जीत का जश्न मना रहा है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा कि विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई। भारतीय टीम ने इस जीत के लिए क्रिकेट का एक अद्भुत खेल खेला। हम सभी को टीम इंडिया पर गर्व है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video