'केजरीवाल सरकार की शिक्षा की पोल खुली है', MCD Election के प्रचार में बोले अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur
ANI
अंकित सिंह । Nov 24, 2022 6:53PM
अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवाओं के लिए एक तरफ मोदी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और खेल की सुविधाओं की संभावनाएं खड़ी की। वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए थे कि नए अस्पताल, कॉलेज और स्कूल खोलेंगे।

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा लगातार प्रचार कर रहे हैं। आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वसंत कुंज और पालम इलाके में जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए। वहीं दूसरी ओर धर्मेंद्र प्रधान भी चितरंजन पार्क में एक रोड शो में शामिल हुए। आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जबरदस्त तरीके से आम आदमी पार्टी के दावों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि नए स्कूल खोलना तो दूर, चल रहे स्कूलों में 750 में तो प्रिंसिपल तक नहीं है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि केजरीवाल बड़े दावे करते हैं और केवल लूटने का काम करते हैं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली MCD चुनाव में कांग्रेस के बड़े वादे, सभी पेंडिंग हाउस टैक्स माफ, गांवों में नहीं देना होगा टैक्स

अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवाओं के लिए एक तरफ मोदी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और खेल की सुविधाओं की संभावनाएं खड़ी की। वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए थे कि नए अस्पताल, कॉलेज और स्कूल खोलेंगे। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि नए खोलना तो दूर जो स्कूल चल रहे हैं उसमें 750 में तो प्रिंसिपल नहीं है। 20 हजार से अधिक अध्यापकों के पद रिक्त हैं। उन्होंने कहा कि ये दिखाता है कि किस तरह केजरीवाल सरकार की शिक्षा की पोल खुली है। ये घोषणाएं बड़ी करते हैं और केवल लूटने का काम करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: MCD Election से पहले BJP ने जारी किया एक और स्टिंग, संबित पात्रा बोले- भ्रष्टाचार में लिप्त है आम आदमी पार्टी

आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज हम ऐलान कर रहे हैं कि नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है कि हम फैक्ट्री लाइसेंस को बिल्कुल समाप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि आपको पता है Ease ऑफ डूइंग बिजनेस के अंतर्गत पिछले साल फैक्ट्री लाइसेंस को समाप्त करने के लिए दिल्ली नगर निगम ने प्रस्ताव पारित किया था और दिल्ली सरकार को भेजा था और दिल्ली सरकार ने उस पर कोई भी कार्यवाही नहीं की। Ease ऑफ़ डूइंग बिजनेस के साथ हम दिल्ली नगर निगम में जो भी बचा कुचा लाइसेंस राज है उसको समाप्त करके पूरी तरह पारदर्शी और ऑनलाइन प्रक्रिया का शुभारंभ करेंगे। 

अन्य न्यूज़