सशस्त्र बलों में कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण के लिए संशोधित दिशा-निर्देश जारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   11:25
सशस्त्र बलों में कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण के लिए संशोधित दिशा-निर्देश जारी

सशस्त्र बल चिकित्सा सेवा के महानिदेशक (डीजीएएफएमएस)द्वारा जारी किये गये संशोधित दिशा-निर्देश में सात दिनों तक की छोटी अवधि की ड्यूटी से बचने की सलाह दी गई है जब तक कि सेवाओं के हित के लिए महत्वपूर्ण नहीं माना जाता है।

नयी दिल्ली। सशस्त्र बलों में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एक संशोधित दिशा-निर्देश जारी किया गया है, जिसमें कुछ विशिष्ट शर्तों पर 14 दिनों की पृथक-वास अवधि की छूट शामिल है। सरकारी गाड़ी द्वारा एक ड्यूटी स्टेशन से दूसरे स्टेशन के बीच बिना रुके यात्रा करने और अपनी इकाइयों में वापस रिपोर्ट करने वाले कर्मचारियों को यह छूट दी जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: INS शिवाजी के 12 प्रशिक्षु नौसैनिक पाए गये कोरोना संक्रमित

अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सशस्त्र बल चिकित्सा सेवा के महानिदेशक (डीजीएएफएमएस)द्वारा जारी किये गये संशोधित दिशा-निर्देश में सात दिनों तक की छोटी अवधि की ड्यूटी से बचने की सलाह दी गई है जब तक कि सेवाओं के हित के लिए महत्वपूर्ण नहीं माना जाता है। अधिकारियों ने बताया कि संक्रमण से निपटने पर सरकार की प्रतिक्रिया के साथ-साथ महामारी के विकसित होते पैटर्न, नए शोध से उभरे नए सबूतों को देखते हुए संशोधित दिशा-निर्देश जारी किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...