वंदे भारत मिशन के तहत चार उड़ानों से करीब 400 प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंचे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 17, 2020   10:59
वंदे भारत मिशन के तहत चार उड़ानों से करीब 400 प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंचे

जयपुर हवाई अड्डे पर चार उड़ानों से करीब 400 प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वंदे भारत मिशन के तहत अब तक 140 से अधिक उडानों से करीब 23 हजार प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंच चुके हैं।

जयपुर। वंदे भारत मिशन के तहत रविवार को चार उड़ानों से करीब 400 प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंचे। खान एवं पेट्रोलिय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव और एयर सेल के संयोजक डॉ. सुबोध अग्रवाल ने बताया कि रविवार को जयपुर हवाई अड्डे पर चार उड़ानों से करीब 400 प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वंदे भारत मिशन के तहत अब तक 140 से अधिक उडानों से करीब 23 हजार प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंच चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: वंदे भारत मिशन के तहत साढ़े नौ लाख भारतीय विदेश से लाए गए वापस

उन्होंने बताया कि रविवार को दुबई से दो और शारजाह एवं कुवैत से एक-एक उड़ान से प्रवासी राजस्थानी जयपुर पहुंचे। डॉ. अग्रवाल ने बताया कि प्रवासी राजस्थानियों के जयपुर हवाई अड्डे पर उतरने के बाद चिकित्सकों एवं अधिकारियों के दल द्वारा संस्थागत पृथकवास सहित आवश्यक सभी व्यवस्थाएं की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।